Entertainment News -मनोरंजन

पहले मां संग किया था रोमांस, अब बेटी के साथ इश्क लड़ाएंगे सलमान खान

बॉलीवुड में कब कौन सी जोड़ी दर्शकों के बीच हिट हो जाए, इस बात का अंदाजा लगा पाना थोड़ा मुश्किल काम है। 80 से 90वे के दशक में पर्दे पर बहुत सारी जोड़िया बनी तो बहुत सारी बिगड़ी भी, लेकिन कुछ जोड़िया पहली फिल्म से सुपरहिट हो गई। सुपरहिट होने के बावजूद ये जोड़िया ज्यादा दिन तक पर्दे पर टिक नहीं पाई। इन्ही जोड़ियो में से एक सलमान और भाग्यश्री की जोड़ी। जी हां, भाग्यश्री ने अपने भाग्य से तो सलमान की किस्मत चमका दी, लेकिन उनके करियर का बंटाधार हो गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख मेंं आपके लिए क्या खास है?

पहले मां संग किया था रोमांस, अब बेटी के साथ इश्क लड़ाएंगे सलमान खान

सन 1989 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से सलमान और भाग्यश्री की जोड़ी सुपर डुपर हिट हो गई। यह जोड़ी रातो रात फेमस हो गई। इस जोड़ी को देखने के लिए लोग बेताब हो जाते थे और उस समय यह फिल्म काफी ज्यादा सुपरहिट हो गई। इतना ही नहीं, आज भी दो प्यार करने वाले इस फिल्म को ज़रूर देखते हैं। बता दें कि इस फिल्म के बाद जहां एक तरफ सलमान खान की किस्मत चमक गई तो वहीं दूसरी तरफ भाग्यश्री बॉलीवुड से दूर होती गई। हालांकि, अब बॉलीवुड में भाग्यश्री की बेटी कदम रखने जा रही है, जिसे सलमान खान लॉन्च करेंगे।

भाग्यश्री की बेटी को लॉन्च करेंगे सलमान खान

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो भाग्यश्री सलमान खान से मिलती जुलती रहती है और अब बहुत ही जल्द उनकी बेटी सलमान खान के साथ पिक्चर में नज़र आएगी। दरअसल, सलमान और भाग्यश्री काफी अच्छे दोस्त हैं और अब भाग्यश्री चाहती हैं कि उनकी बेटी को सलमान खान लॉन्च करें और उनके साथ फिल्म में काम करे। ऐसे में अब सलमान खान अपनी इस खास दोस्त की डिमांड तो पूरी करेंगे ही। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान जल्दी ही भाग्यश्री की बेटी के साथ पर्दे पर इश्क लड़ाते हुए नजर आएंगे।

बेहद खूबसूरत हैं भाग्यश्री की बेटी

बताते चलें कि भाग्यश्री की बेटी का नाम अवंतिका है। अंवतिका अब काफी बड़ी हो चुकी है। अवंतिका देखने में काफी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं। अपनी खूबसूरती से अवंतिका सबका दिल जीत लेती हैं। बता दें कि अवंतिका अपनी फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। कुछ जानकारो का कहना है कि अवंतिका बिल्कुल अपनी मां की तरह दिखती हैं। बता दें कि भाग्यश्री खूबसूरती में आज भी बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं।

जल्द ही पर्दे पर दिख सकती हैं अवंतिका

भाग्यश्री की बेटी पर्दे पर जल्द ही कदम रख सकती है। माना जाता है कि भाग्यश्री एक बड़ी अभिनेत्री बनने में असफल हुई, लेकिन अब उनकी बेटी उनका यह सपना ज़रूर पूरा करेगी और इसलिए भाग्यश्री ने अपने खास दोस्त यानि सलमान खान को इस काम के लिए लगाया है। भाग्यश्री को पूरा भरोसा है कि सलमान उनकी बेटी की किस्मत ज़रूर चमकाएंगे और उनकी बेटी बड़ी सुपरस्टार बनकर उभरेगी।

Related Articles

Back to top button