फीचर्डस्पोर्ट्स

रिद्धिमान साहा का बड़ा खुलासा: पढ़ें क्या कहा धोनी के बारे में

नई दिल्ली: श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम के टेस्ट विकेट कीपर रिद्धिमान साहा ने एमएस धोनी को लेकर एक खुलासा किया है . साहा ने कहा है कि मैने धोनी को देखा है वो अपने खिलाड़ियो के साथ-साथ विरोधी टीम के प्लेयर्स का भी सम्मान करते है. कोई विरोधी टीम का खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करता है. तो वो उसकी भी तारीफ करते है. साह को टेस्ट में धोनी का विकल्प माना जा रहा है.

SBI के बाद अब PNB के बैंकों में भी 5 हजार से अधिक जमा करने पर देना होगा चार्ज

रिद्धिमान साहा का बड़ा खुलासा: पढ़ें क्या कहा धोनी के बारे में रिद्धिमानसाहा कहते है कि धोनी ने कभी स्लेजिंग नही की ओर नही उन पर स्लेजिंग के कभी आरोप लगे है और नही वो स्लेजिंग में विस्वाश करते है.

भारतीय कुश्ती पहलवान की करंट लगने से हुई मौत….

श्रीलंका दौरे पर गए भारतीय विकेट कीपर रिद्धिमान साहा ने धोनी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. रिद्धिमान साहा ने कहा है कि धोनी अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ-साथ विपक्षी टीम के खिलाड़ियों की भी खूब इज्जत करते हैं. यदि कोई विपक्षी टीम का खिलाड़ी शानदार खेल दिखाता है तो धोनी उसकी जमकर तारीफ करते हैं. टेस्ट क्रिकेट में धोनी के उत्तराधिकारी कहे जाने वाले विकेट कीपर रिद्धिमान साहा ने कहा है कि धोनी पर कभी भी स्लेजिंग का आरोप नहीं लगा है न ही धोनी स्लेजिंग में विश्वास करते हैं.

साहा से मीडिया ने कई सवाल पूछे जिनका जवाब देते हुए वो कहते है कि जड़ेजा और अश्विन की गेंदबाजी में कीपिंग करना बड़े मजेदार होता है विराट कोहली ने साहा की तारीफ करते हुऐ कहा कि वो वर्तमान में दुनिया के सबसे अच्छे टेस्ट विकेट कीपर है .

 

Related Articles

Back to top button