सड़क हादसा : बहराइच में कार पेड़ से टकराई, चार की मौत, छ: घायल

सड़क हादसा : बहराइच में कार पेड़ से टकरायी, चार की मौत, छ: घायल

बहराइच: बहराइच में हरिद्वार से सिद्धार्थनगर जा रही मारुति की इको कार हादसे का शिकार हो गई। यह भीषण हादसा बहराइच के हरदी इलाके में हुआ। सड़क किनारे गूलर के पेड़ से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। इस सड़क हादसे के दौरान ईको कार में सवार दो महिलाओं समेत 4 की मौत हो गई जबकि छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

बहराइच के पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन कुमार मिश्रा ने बुधवार को बताया कि हरिद्वार से सिद्धार्थनगर के तेतरा बाजार जा रही मारुति ईको कार चौकी रामपुरवा क्षेत्र में गूलर के पेड़ से टकरा गयी। इस हादसे के शिकार घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां नीता देवी (42), निशा (07) मिश्रावती (44), रीता देवी (40) की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई जबकि विकास (32), अंकित (17), संगीता (23), विशाल (15), सच्चिदानंद पाठक और दिलीप कुमार (24) की हालत गंभीर बनी हुयी है।

फ़िल्म जगत की हस्तियों ने किया स्वागत, कहा ‘योगी हैं तो यकीन है’

उन्होने बताया कि सच्चिदानंद पाठक को नाजुक हालत में ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। कार में दस लोग सवार थे और प्रथम दृष्टया चालक को झपकी आना हादसे का कारण माना गया है।

दोस्तों देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।