Lucknow News लखनऊPolitical News - राजनीतिState News- राज्यउत्तर प्रदेश

उप्र में मोदी की रैलियों की मॉनीटरिंग दिल्ली से हो रही

ma6 (531 x 350)लखनऊ, (दस्तक ब्यूरो)। उत्तर प्रदेश में नरेन्द्र मोदी की रैलियों की मॉनीटरिंग दिल्ली से की जा रही है। रैलियों में मीडिया प्रबंधन पर पैनी नजर रखी जा रही है, इसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी श्रीकांत शर्मा व सह प्रभारी शिल्प कुमार ने यूपी भाजपा की टीम से सीधे वीडियो कन्फेंसिंग के जरिये सम्पर्क साधा है। पार्टी के सह मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि करीब आधा घण्टा से ज्यादा देर तक श्री मोदी की रैलियों को लेकर बात हुई और इसमें प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष शुक्ल, सह मीडिया प्रभारी अनीता अग्रवाल भी शामिल थी।
वीडियो कन्फेंसिंग के जरिये प्रदेश की मीडिया टीम ने अपनी स्थलीय निरीक्षण की जानकारी दी और कानपुर रैली को लेकर नेताओं को दी गयी जानकारी से अवगत कराया। कानपुर में मोदी की रैली 19 अक्टूबर को होनी है, ऐसे में लोगों को रैली स्थल तक लाने के लिए किये गये इंतजाम की भी जानकारी केन्द्रीय टीम को दी गयी। उधर मोदी की रैली की तैयारी को लेकर उनके खास सिपहसालार व यूपी भाजपा के प्रभारी अमित शाह 10 अक्टूबर को तैयारियों की समीक्षा करने जा रहे हैं। इसमें कानपुर क्षेत्र के सभी जिलाध्यक्षों, पूर्व विधायकों, पूर्व सांसदों, जिला पंचायत अध्यक्षों, मौजूदा पदाधिकारियों को बुलाया गया है।
यूपी में मोदी की रैली को पार्टी विशेष अहमियत दे रही है। पार्टी के वरिष्ठ नेता भी यूपी पर फोकस कर रहे हैं। यूपी भाजपा के प्रभारी श्री शाह लगातार दस दिनों से प्रदेश के सभी क्षेत्रों में जाकर संगठन की समीक्षा कर रहे हैं और हर क्षेत्र में उन्होंने मोदी की रैली व चुनाव की तैयारी को प्रमुखता दी है। उल्लेखनीय  है कि प्रथम चरण में श्री मोदी की तीन रैली प्रस्तावित हैं, 19 को कानपुर से आगाज करने के बाद 25 अक्टूबर को झांसी और 9 नवम्बर को बहराइच में मोदी की रैली लगायी गयी है।

Related Articles

Back to top button