मनोरंजन

फिर से फॉर्म में लौट रहे हैं कपिल शर्मा

 

कपिल शर्मा फिर से फॉर्म में लौट रहे हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा जहां 12 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं, वहीं वे टीवी पर ‘ द कपिल शर्मा शो’ से वापसी कर रहे हैं। लेकिन ये वायरल वीडियो कमाल का है।

नई दिल्ली: कपिल शर्मा फिर से फॉर्म में लौट रहे हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा जहां 12 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं, वहीं वे टीवी पर ‘ द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ के साथ वापसी कर रहे हैं। कपिल शर्मा काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं। छोटे परदे के सुपरस्टार कपिल शर्मा ने अब धमाकेदार नई पारी का फैसला कर लिया है। हाल ही में कपिल शर्मा अमिताभ बच्चन के साथ उनके शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के फिनाले एपिसोड में नजर आए थे। अब कपिल शर्मा को ‘इंडियन आइडल 10’ के सेट पर मस्ती करते हुए देखा गया है।

कपिल शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ‘इंडियन आइडल’ के सेट पर नेहा कक्कड़, मनीष पॉल और विशाल ददलानी के साथ मस्ती करते नजर आए। दिलचस्प वाकया उस समय हुआ जब फोटो खींच रहे शख्स ने कपिल शर्मा से ‘बाबाजी का ठुल्लू’ वाला पोज करने के लिए कहा। इस पर कपिल शर्मा ने हंसी-मजाक में कहा, “सारी उम्र यही करता रहूंगा मैं क्या…” इस तरह सेट पर कपिल शर्मा ने भरपूर मस्ती की और अपनी सुरों का जादू भी बिखेरा।

एक्टर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी शादी की तारीख का खुलासा किया और कार्ड सोशल मीडिया पर डाला है। वे गिन्नी चतरथ संग 12 दिसंबर को ब्याह रचाएंगे। कपिल शर्मा ने यह भी बताया था कि शादी गिन्नी के निवास स्थान जालंधर में होगी। रिपोर्टों के अनुसार, कपिल और गिन्नी की शादी की रस्में 10 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी। इस दिन कपिल शर्मा की बहन के घर माता का जागरण रखा गया है। अगले ही दिन गिन्नी के घर जालांधर में संगीत और मेहंदी सेरेमनी होगी। मुंबई में 24 दिसंबर को रिसेप्शन होगा।

Related Articles

Back to top button