National News - राष्ट्रीयPolitical News - राजनीतिState News- राज्यउत्तर प्रदेशफीचर्ड

मुलायम, मोदी को राजनीति में नहीं जेल में होना चाहिए- बेनी

 beniनई दिल्ली मुलायम सिंह यादव तथा नरेन्द्र मोदी जैसे लोगों राजनीति में नहीं होना चाहिए। इनकी सही जगह जेल है। यह कटाक्ष केंन्द्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने किए।
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में मुलायम सिंह यादव भाजपा से मिलकर नरसंहार करा रहे हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ केंद्र को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। वे यहां रेलवे के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए विज्ञान भवन में आए हुए थे। पत्रकारों से बातचीत करते हुए बेनी ने कहा कि न्यायालय से सजा पाने वाले जनप्रतिनिधियों को बचाने के लिए प्रस्तावित अध्यादेश व विधेयक को वापस लेने के लिए पहल करके राहुल गांधी ने केंद्र की आंखे खोल दी। इस विधेयक को कांग्रेस सहित सभी दलों ने समर्थन दिया था। राहुल ने जनभावनाओं को समझा तथा इसका विरोध किया।
एक सवाल के जबाव में बेनी प्रसाद ने बताया कि कैबिनेट में विचार विमर्श करके यह विधेयक व अध्यादेश लाने का फैसला लिया था। बेनी ने कहा कि यद्यपि उस  कैबिनेट बैठक में उपस्थित नहीं था किंतु यदि बैठक में उपस्थित रहता तो भी आज राहुल गांधी के उठाये कदम का समर्थन करता।  उन्होंने अध्यादेश वापस लेने के पैâसेल पर समाजवादी पार्टी के विरोध के बारे में पूछे जाने पर कहा कि राहुल गांधी अपराध मुक्त राजनीति चाहते हैं। जबकि सपा अपराधियों का समर्थन करती है। उन्होंने कहा कि मुलायम, मोदी के बारे में कहा कि इन जैसों की सही जगह राजनीति नहीं जेल है। लालू प्रसाद को पांच साल की हुई सजा पर उनसे सहानुभूति जताते हुए कहा कि उनके राजद प्रमुख से निजी रिश्ते हैं।

Unique Visitors

13,412,124
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button