National News - राष्ट्रीयउत्तर प्रदेशफीचर्ड

मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रॉपर्टी डीलर की सरेआम हत्या

murder logoइलाहाबाद : सोरांव इलाके में मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रॉपर्टी डीलर नसीम अहमद (45) की गोलियां और बम बरसाकर हत्या कर दी गई। सुबह तकरीबन छह बजे हुई इस वारदात के बाद पल्सर से आए तीन शूटर फायरिंग करते हुए निकल भागे। बदमाश नसीम की चेन और पिस्टल भी साथ ले गए। घायल प्रॉपर्टी डीलर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। नसीम अहमद सीआरपीएफ से वीआरएस लेने के बाद पिछले कुछ सालों से प्रॉपर्टी डीलिंग का काम कर रहा था। चार भाइयों में सबसे बड़े नसीम की इस कारोबार में कई लोगों से दुश्मनी भी हो गई थी। मंगलवार सुबह जब वह रोजाना की तरह मॉर्निंग वॉक पर निकला, तो रास्ते में सुनसान जगह पर पीछे से आए पल्सर सवार तीन बदमाशों ने करीब से उस पर देसी बम से हमला कर दिया। जब तक वह कुछ समझ पाता बदमाशों ने उसे गोली मार दी। नसीम लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़ा। बदमाश जिस रास्ते आए थे, उसी रास्ते से भाग निकले।
स्थानीय लोगों के जरिए सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और डॉग स्क्वॉयड ने सुरागरशी शुरू की, लेकिन कोई खास सफलता नहीं मिली। इस सनसनीखेज वारदात के बाद आला अफसरों ने मौके का जायजा लिया। पुलिस घरवालों से बातचीत के आधार पर नसीम से रंजिश रखने वालों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। वारदात को अंजाम देने के तरीके से अनुमान लगाया जा रहा है कि नसीम की हत्या करने वाले जिले के बाहर के पेशेवर अपराधी थे और भाड़े पर बुलाए गए थे। धरपकड़ की लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। जिले की सीमाएं सील कर पुलिस बाइक की लोकेशन ट्रेस करने में जुटी है।

Unique Visitors

11,203,354
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button