Entertainment News -मनोरंजन

रेड बिकिनी में हॉट अंदाज दिखाती नजर आई एमी जैक्सन

बॉलीवुड की फिल्मों में अपने जलवे दिखा चुकी एमी जैक्सन ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं. इन तस्वीरों में वे एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं.रेड बिकिनी में हॉट अंदाज दिखाती नजर आई एमी जैक्सन

जी दरअसल में हाल ही में एमी ने जो तस्वीर शेयर की हैं वो रेड बिकिनी में हैं और उसमे वे बहुत ही खूसबूरत नजर आ रही हैं साथ ही हॉट भी. आप सभी को बता दें की एमी कई समय से बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं लेकिन जल्द ही वे फिल्म ‘2.0’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एमी का बहुत ही शानदार लुक नजर आने वाला हैं.

दरअसल में वे इस फिल्म में एक रोबोट के किरदार में नजर आने वाली हैं जो बहुत ही अमेजिंग होगा. कुछ समय पहले ही एमी ने एक तस्वीर शेयर की और लिखा

आप सभी को बता दें की एमी बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और इन्होने फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी के दिलों पर राज किया हैं. एमी के इंस्टाग्राम पर 4.3m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अब तक ये अपने फॉलोवर्स के लिए 3,161 पोस्ट कर चुकी हैं.

एमी आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करती हैं कुछ समय पहले ही इनके बॉयफ्रेंड से इनकी शादी की भी खबरे आई थे लेकिन सभी अफवाहे रही थी. अब जल्द ही सभी को एमी की अपकमिंग फिल्म ‘2.0’ का इंतज़ार हैं.

Related Articles

Back to top button