Crime News - अपराधNational News - राष्ट्रीयउत्तर प्रदेश

सिरफिरे आशिक ने फेंका पति-पत्नी व बेटे पर तेजाब

imagesबहराइच। एक तरफ जहां लोग प्यार में एक दूसरे के लिए मर मिटने के लिए तैयार रहते हंै। वहीं गुरुवार को जिले में एक सिरफिरे आशिक ने प्यार में नाकाम होने पर अपनी विवाहिता प्रेमिका समेत उसके पति और बच्चे को तेजाब से नहला दिया। जिससे तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं आरोपी प्रेमी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि वह अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। जिले के एएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मामले में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

बहराइच के नवाबगंज इलाके में आज उस समय कोहराम मच गया जब एक घर में घुस कर एक महिला समेत उसके पति व बच्चे पर तेजाब डाल दिया गया। जब तक लोग कुछ समझ पाते युवक वहां से फरार हो चुका था। इस पूरी घटना में जो बात सामने आई उसे जानकार आप लोगों के होश उड़ जाएंगे। दरअसल  आरोपी युवक का पीड़ित महिला के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी महिला के परिजनों को भी थी। इस बात की पुष्टि तेजाब से बुरी तरह झुलसी महिला की भांजी ने की है। लेकिन जब महिला के पति ने आरोपी युवक को अपनी पत्नी से मिलने से मना किया तो युवक ने पूरे परिवार को ही सबक सिखाने की ठान ली और उसी के बाद आज प्रेमिका समेत पूरे परिवार पर तेजाब डाल कर जला दिया। महिला के पति का कहना है की युवक लगातार मेरी पत्नी को परेशान करता था और कई बार मैंने उसे माना किया था। इसी बात से नाराज होकर उसने इस घटना को अंजाम दिया है।

Unique Visitors

12,977,206
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button