उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़फीचर्ड

अंबेडकर जयंती: मायावती की जनसभा की ये तस्वीरें जरूर देखना चाहेंगे आप

लखनऊ के डॉ.भीमराव अंबेडकर सामाजिक परिवर्तन स्थल पर एक ओर बसपा सुप्रीमो ने विपक्षियों पर जमकर वार क‌िए दूसरी ओर वहां ये सब भी हुआ

अंबेडकरmayawati_1460622580 जयंती पर बसप सुप्रीमो मायावती लगभग सवा घंटे तक व‌िपक्ष‌ियों पर गरजती रहीं। उन्होंने कहा क‌ि बीजेपी बाबा साहब के छोटे-मोटे संग्राहलय बनाने का नाटक कर रही है और लखनऊ का ये अंबेडकर स्मारक सब पर भारी है। उन्होंने कहा लोग ‌व‌िरोध‌ियों के बहकावे में नहीं आएंगे। यहां लगी  हाथी की मूर्त‌ियां लोगों के स्वागत के ल‌िए हैं।

डॉ. अंबेडकर की 125वीं जयंंती पर अंबेडकर पार्क में जबरदस्त भीड़ उमड़ी। इस कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाने का न‌िर्देश था और हर विधानसभा क्षेत्र से पांच-पांच बसों से लोगों को लाने का लक्ष्य दिया गया था।mayawati_1460623065

डॉ. अंबेडकर की 125वीं जयंंती पर अंबेडकर पार्क में जबरदस्त भीड़ उमड़ी। इस कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाने का न‌िर्देश था और हर विधानसभा क्षेत्र से पांच-पांच बसों से लोगों को लाने का लक्ष्य दिया गया था।च‌िलच‌िलाती गर्मी धूप से लोग बेहाल हो गए तो गर्मी शांत करने के ल‌िए तरह-तरह की कोश‌िश की। कुछ लोगों ने झरने में नहाना शुरू कर द‌िया।

 प्यास बुझाने के ल‌िए लोगों ने तरह-तरह के जोख‌िम उठाए। लोग जल न‌िगम के टैंकरों पर चढ़ गए।

बच्चों और युवाओं ने कार्यक्रम के बीच में फाउंटेन में मस्ती शुरू कर दी।mayawati_1460623171

mayawati_1460623529भाषण खत्म होने के बाद मायावती ने डॉ. अंबेडकर की प्रत‌िमा पर फूल चढ़ाए और श्रद्धांजल‌ि दी। साथ ही कार्यकर्ताओं को अनुशास‌ित तरीके से बाबा साहब को एक-एक करके श्रद्धांजल‌ि देने की नसीहत दी।

 

Related Articles

Back to top button