फीचर्डराजनीतिराष्ट्रीय

अखिलेश के अमेरिकी सलाहकार का मेल हुआ उतर गया सबका भरोसा

akhileshSP में मचे घमासान के बीच एक ऐसा खुलासा हुआ है जिसे जानकर लोग हैरान रह जाएंगे।समाजवादी पार्टी की अंदरूनी रणनीति से जुड़े एक ई-मेल के लीक होने से अब पता चल रहा है कि सपा में ये झगड़ा केवल अखिलेश यादव के इमेज को चमकाने का शिगूफा है। ये ईमेल जुलाई महीने का है।

ये खुलासा अखिलेश के अमेरिकी सलाहकार स्टीव जार्डिंग के एक मेल के लीक होने से हुआ है। ईमेल में लिखा है कि यूपी में अखिलेश यादव को विकास का आइकॉन बनाने के लिए पार्टी में अदरूनी लड़ाई दिखावे के लिए जरूरी है। इससे अखिलेश की छवि बेहतर उभर कर आएगी और मजबूत सीएम के तौर पर जाने जाएंगे।
गौरतलब है कि पिछले दिनों खबर आई थी कि समाजवादी पार्टी और सीएम अखिलेश सरकार की बेहतर कोशिशों को सामने लाने के लिए अमेरिकन पीआर एजेंसी को हायर करने वाली है, जो पहले पीएम मोदी के लिए काम कर चुकी है
बता दें, पीआर कंपनियां ब्रांडिंग और इमेज बिल्डिंग का काम कर नेताओं की नकारात्मक छवि को सकारात्मक बनाने का काम करती हैं। पीआर कंपनियां जनता या टार्गेट ऑडियंस के मन में किसी भी पार्टी की सकारात्मक इमेज बनाने में सक्षम होती हैं फिर चाहे जनता उस पार्टी या व्यक्ति से नाराज ही क्यों न हों।

Related Articles

Back to top button