उत्तर प्रदेशराज्य

अखिलेश जी…अगर निकाय चुनाव में प्रचार करते तो BJP का अता-पता नहीं चलता: नरेश उत्तम

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कहा,”अगर अखिलेश यादव निकाय चुनाव में प्रचार करने उतरते, तो बीजेपी का निकाय चुनाव में सफाया हो जाता।” निकाय चुनाव में हार के बाद समाजवादी पार्टी ने लखनऊ में मीडिया से बात करते हुए ये बातें कही। बता दें, 16 नगर न‍िगम में हुए मेयर पद के चुनावों में 14 पर बीजेपी और 2 पर बीएसपी ने जीत हास‍िल की है, जबक‍ि सपा और कांग्रेस जीरो पर आउट हो गई। अखिलेश जी...अगर निकाय चुनाव में प्रचार करते तो BJP का अता-पता नहीं चलता: नरेश उत्तम

वोटर्स को धमकाया….

– नरेश उत्तम ने कहा, “मेरा दावा है कि बीजेपी ने पिछले दो महीनों में कोई काम नहीं किया। कैबिनेट स्तर के मंत्री प्रचार में जुटे रहे। वोटर्स को धमकाते रहे, लालच दिया गया। एक साल में योगी सरकार ने कोई काम नहीं किया।”

बीजेपी ने आधा- अधूरा रिजल्ट बताया- राजेन्द्र चौधरी

– निकाय चुनाव के रिजल्ट पर राजेन्द्र चौधरी ने कहा, “बीजेपी ने आधा अधूरा रिजल्ट बताया है। असलियत में बीजेपी की निकाय चुनाव में हार हुई है। उसे छिपाया गया है। बीजेपी ने धांधली करके चुनाव जीता है। हमारी पार्टी और अखिलेश यादव ने ईवीएम से चुनाव न कराने के लिए कहा था, लेकिन हमारी नहीं सुनी गई। अफसरों ने वोटों की गिनती में जमकर हेरफेर की है।”

Related Articles

Back to top button