Lucknow News लखनऊPolitical News - राजनीतिState News- राज्यउत्तर प्रदेश

अखिलेश ने कहा PM मोदी ने बताया कि पिता जी रामगोपाल यादव से नहीं मुझसे हैं नाराज़

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के पूर्वमुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे कहा है कि उनके पिता और समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष व सांसद मुलायम सिंह यादव मुझसे नाराज़ हैं वे रामगोपाल यादव से नाराज़ नहीं हैं। अखिलेश यादव ने सैफई महोत्सव के पंडाल में पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव के जन्मदिवस समारोह में उपस्थितों को संबोधित कर रहे थे। सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि नेताजी अर्थात् मुलायम सिंह यादव को भी बुलाया गया था मगर वे इस समारोह में नहीं आए।

ये भी पढ़ें: हॉट सनी ने कहा,सलमान खान हर बार मेरे साथ करते है…

अखिलेश ने कहा PM मोदी ने बताया कि पिता जी रामगोपाल यादव से नहीं मुझसे हैं नाराज़1 जनवरी वर्ष 2017 को जनेश्वर मिश्र पार्क में प्रस्ताव पास कर अखिलेश यादव व मुलायम सिंह यादव के स्थान पर उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष भी बनाया गया था।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर : क्रिकेट के महान खिलाडी का हुआ एक्सीडेंट, खाई में जा गिरी कार

रामगोपाल यादव ने कहा कि मैंने मुंबई से पत्र लिखकर पार्टी के बारे में बता दिया था। मैंने लिखा था कि जहां पर वह हैं वहीं पार्टी है। उन्होंने कहा कि मैं फिर कहता हूं कि अगले सीएम अखिलेश यादव ही होंगे। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी को बचाने और बढ़ाने के लिए उन्होंने काम किया। उन्होंने रामगोपाल यादव की सराहना की।

Related Articles

Back to top button