उत्तर प्रदेशराजनीतिराज्य

अखिलेश बोले सैफई पर घेरते थे मुझे, खुद गुजरात से चला रहे हैं बुलेट ट्रेन

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुलेट ट्रेन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी की है. अखिलेश यादव ने तंज करते हुए कहा कि हम पर सैफई से योजनाएं शुरू करने के आरोप लगते थे और अब पीएम अहमदाबाद से बुलेट ट्रेन चला रहे हैं.

अखिलेश यादव ने कहा, ‘हमसे कहा जाता था कि सारी योजनाएं सैफई और इटावा से शुरू की जाती हैं. मगर, अब प्रधानमंत्री अहमदाबाद में बुलेट ट्रेन शुरू कर रहे हैं. बात तो वही है’. अखिलेश यादव ने कहा कि अगर ये बुलेट ट्रेन यूपी या बिहार से शुरू होती तो ज्यादा फायदा होता.

इतना ही नहीं, अखिलेश ने ये भी कहा कि प्रधानमंत्री साबरमती के किनारे जापान के प्रधानमंत्री के साथ बैठे हैं और लखनऊ में गोमती नदी की उपेक्षा की जा रही है.

इस विडियो को देखकर पेट में होने लगेगा दर्द, इंटरनेट ने इस लड़की को बोला ‘वाइफ ऑफ द ईयर’

योगी पर पलटवार

अखिलेश यादव ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी पलटवार किया. अखिलेश ने कहा, ‘जो लोग आज मुझे ट्विटर वाले नेता बोल रहे हैं वो पहले हमें ट्विटर पर तलाशते थे. उनसे मैंने पूछा था कि क्या ट्विटर की स्पेलिंग पता है’?

दरअसल, आजतक के सफाईगीरी कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अखिलेश यादव ट्वीट करने वाले नेता हैं, वो ट्वीट करें और आराम करें. जिसके बाद अब अखिलेश ने उन्हें ये जवाब दिया.

इसके अलावा अखिलेश राहुल गांधी के परिवारवाद को लेकर दिए बयान पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होने कहा, ‘राहुल गांधी हमारे भाई हैं, वो अमेरिका में बोल रहे थे. वहां के बारे में बोलते तो वहां भी तो परिवारवाद है’.

 

Related Articles

Back to top button