उत्तर प्रदेशफीचर्डराजनीति

अखिलेश यादव का ऐलान, अकेले ही करूंगा चुनाव प्रचार

648x8x100008739लखनऊ। परिवार के बीच चल रहे झगडे के बीच मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के तेवर कुछ अलग ही नजर आ रहें हैं। उन्होंने ऐलान कर दिया है कि वो अकेले ही चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। एक इंटरव्यू में अखिलेश ने कहा है कि बचपन में मेरा नाम मुझे खुद रखना पड़ा, ठीक वैसे ही मैं अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत बिना किसी का इंतजार किये करूंगा।

अखिलेश यादव ने कहा-हमारे परिवार के बीच कोई विवाद नहीं

परिवार के विवाद पर अखिलेश ने कहा कि फिलहाल हमारे घर में कोई झगडा नहीं है। शिवपाल मेरे चाचा हैं और मुलायम पिता इसे बदला नहीं जा सकता। अंग्रेगी अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने परिवार में विवाद की बात से इनकार किया है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से परिवार के बीच विवाद नजर आ रहा है।

जब अखिलेश से पूछा गया कि एक महीने पहले यह स्थिति थी लेकिन अब उनका पारिवारिक झगड़ा उनके विकास के काम को फीका कर रहा है, अखिलेश ने कहा, ‘मैं बार-बार यह बात कहूंगा कि कुछ समय के लिए अखिलेश यादव को मुश्किल परिस्थितियों में फंसाया जा सकता है लेकिन हराया नहीं जा सकता। प्रदेश की जनता को मुझ पर भरोसा है और वो लोग मुझे उनकी सेवा करने का एक और मौका जरूर देंगे। जनता ने यह महसूस किया है कि जब ‘बिना किसी अनुभव के’ जैसा कि विपक्ष ने आरोप लगाया, जब मैं इतना कुछ कर सकता हूं तो अपनी दूसरी पारी में मैं प्रदेश को विकास की नई ऊंचाईयों पर लेकर जा सकता हूं।’

Related Articles

Back to top button