स्पोर्ट्स

अगर जीतना है तो पांचवें वनडे में इस दिग्गज को खिलाए रोहित शर्मा

इन दिनों भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज जारी है । जहां दोनों टीमों के बीच 3 फरवरी को अंतिम मैच खेला जाना है । यह मुकाबला वेलिंग्टन में खेला जाना है। मानकर चल जा रहा है कि अंतिम वनडे मैच में भारतीय टीम दो बदलाव के साथ उतर सकती है ।

अगर जीतना है तो पांचवें वनडे में इस दिग्गज को खिलाए रोहित शर्माजिसमें दिनेश कार्तिक की जगह महेंद्र सिंह धोनी को, इसके अलावा ख़लील अहमद की जगह मोहम्मद शमी की वापसी हो सकती है। बता दें की चौथे वनडे मैच में भारतीय टीम को 8 विकेट से हार मिली थी इसलिए भी टीम में बदलाव की ज्यादा संभावना नजर आ रही है।

चौथे वनडे मैच में पूरी भारतीय टीम 92 रनों पर जाकर ढेर हो गई थी जहां कोई भी बल्लेबाज 20 रनों से ज्यादा का स्कोर नहीं बना पाया था । यही नहीं उस मैच में भारत का वनडे इतिहास का सबसे कम स्कोर रहा था। विराट कोहली को अंतिम दो वनडे मुकाबलों में आराम दिया गया है और उनकी जगह रोहित ही कप्तानी कर रहे हैं ।

इधर पूर्व भारतीय दिग्गज गेंदबाज ज़हीर खान ने कहा है कि रोहित को अगले मैच में शमी को खिलाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यहाँ जिस तरह से पिछले मैच में गेंद स्विंग कर रही थी ऐसे में शमी का टीम में होना जरुरी है उन्होंने कहा की भुवनेश्वर और शमी को अच्छा स्विंग मिलेगा जिससे भारत को फायदा होगा। यहां बता चले कि  वनडे सीरीज  के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज भी खेलती हुई नजर आएगी।

Related Articles

Back to top button