मनोरंजन

अजय देवगन की ‘रुद्र’ में अतुल कुलकर्णी की हुई एंट्री! अमिताभ बच्चन ने ‘ग्रीन इंडिया चैलेंज’ में हिस्सा लिया ..

अजय देवगन स्टारर क्राइम-ड्रामा वेब सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ कई दिनों से चर्चा में हैं। अब इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक, एक्टर अतुल कुलकर्णी और एक्ट्रेस राशि खन्ना की भी ‘रुद्र’ में एंट्री हो गई है। ‘रुद्र’ में अजय और अतुल पहली बार साथ नजर आएंगे। ‘रुद्र’ से अजय डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रहे हैं। इस सीरीज के साथ बॉलीवुड से लगभग गायब हो चुकीं ईशा देओल भी वापसी करने जा रही हैं। इस सीरीज में ईशा का रोल काफी अहम होगा। माना जा रहा है कि सीरीज में ईशा अजय की पत्नी या गर्लफ्रेंड का रोल करते नजर आएंगी। ये वेब सीरीज ईशा की भी डेब्यू वेब सीरीज होगी। राजेश मापुस्कर द्वारा निर्देशित ‘रुद्र’ हॉलीवुड एक्टर इद्रिस एल्बा की हिट टीवी सीरीज ‘लूथर’ का हिंदी रीमेक है। इस सीरीज का प्रोडक्शन अप्लाउज एंटरटेनमेंट कर रहा है। सीरीज जुलाई के अंत तक फ्लोर पर आएगी। इसकी शूटिंग मुंबई के विभिन्न स्थानों पर की जाएगी।

दिग्गज एक्टर अमोल पालेकर ‘200’ में आएंगे नजर
ओटीटी प्लेटफॉर्म जी-5 ने एक नई फिल्म ‘200’ का ऐलान किया है। महिला उत्पीड़न और इंसाफ के लिए उनकी लड़ाई पर आधारित इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर अमोल पालेकर और जाने-माने टीवी एक्टर बरुण सोबती मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। जी-5 ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक टीजर शेयर कर इसकी घोषणा की है। टीजर में महिलाओं के कई हाथ दिखाए गए हैं और उन हाथों ने अदालतों में दिखने वाले हथौड़े को थामा हुआ है। फिल्म की कहानी दलित महिलाओं के उत्पीड़न की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जिसमें 200 महिलाओं ने भरी अदालत में एक दुष्कर्मी की जान लेकर खुद ही इंसाफ कर दिया था। इस फिल्म का निर्देशन सार्थक दासगुप्ता ने किया है। फिल्म में अमोल पालेकर और बरुण सोबती के अलावा रिंकू राजगुरू, साहिल खट्टर, सलोनी बत्रा, इंद्रनील सेनगुप्ता और उपेंद्र लिमये अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण सारेगामा की फिल्म डिवीजन यूडली फिल्म्स ने किया है। फिल्म की रिलीज डेट का अभी एलान नहीं किया गया है।

नेहा धूपिया प्रेग्नेंसी में भी कर रही हैं योग
एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि वह दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। उन्होंने अपने पति अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उनका बेबी बंप दिखा रहा था। नेहा धूपिया ने अब अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे योग करती नजर आ रही हैं। उन्होंने इस वीडियो के साथ उन महिलाओं को एक खास मैसेज भी दिया है, जो मां बनने वाली हैं। वीडियो के कैप्शन में नेहा ने लिखा, “कहते हैं कि प्रेग्नेंसी से पहले जो भी वर्कआउट करते हैं, वह 9 महीने प्रग्नेंसी के दौरान भी करते रहें। योग और मेडिटेशन दोनों ही एक्सरसाइज का एक हिस्सा है, जो मैं पिछले 20 सालों से करती आ रही हूं। मैं जानती हूं कि इस समय मेरी बॉडी अलग तरह से रेस्पॉन्ड कर रही है, लेकिन मैं आप सभी को सलाह देना चाहूंगी कि प्रेग्नेंसी के दौरान फिट और एक्टिव रहिए। यह सभी योगासान अलग हैं और जब आप प्री-नेटल योग करते हैं, तो वह एक्सपर्ट की बिना राय लिए न करें।”

अमिताभ बच्चन ने ‘ग्रीन इंडिया चैलेंज’ में हिस्सा लिया
मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में पौधे लगाकर ‘ग्रीन इंडिया चैलेंज’ में हिस्सा लिया। जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। अमिताभ बच्चन ने ग्रीन इंडिया चैलेंज के संस्थापक और टीआरएस के राज्यसभा सांसद जोगिनापल्ली संतोष कुमार और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी के साथ पौधे लगाए। उन्होंने तेलंगाना और देश भर में हरित क्षेत्र के विस्तार में जीआईसी के प्रयासों की सराहना भी की है। अमिताभ बच्चन ने लोगों से भी ‘ग्रीन इंडिया चैलेंज’ में हिस्सा लेने की अपील की है।

Related Articles

Back to top button