मनोरंजन

अपनी खूबसूरत अदाओं इटली में आग लगा रही हैं वॉटर बेबी शमा सिंकदर, तस्वीरें वायरल

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर अक्सर अपनी हॉट अदाओं को अक्सर इंस्टागाम पर पोस्ट करती रहती हैं। वो तस्वीरों के मामले में फैंस को अपडेट करने में कभी कसर नहीं छोड़ती। फैंस को भी बेसब्री से उनकी खूबसूरत तस्वीरों का इंतजार रहता है। इन दिनों शमा इटली में छुट्टियां मना रहीं हैं। उन्होंने अपनी हालिया तस्वीरों से सोशल मीडिया पर बोल्डनेस और हॉटनेस का कहर ढा दिया है।

https://www.instagram.com/p/Blo_9sencr9/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

इंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में नाम कमा चुकीं शमा सिकंदर इंटरनेट की दुनिया में भी काफी मशहूर हैं। उन्होंने अपनी ये बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम के अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर की है। पोस्ट के साथ शमा ने कैप्शन देते हुए लिखा है- Loving your body ONLY when it’s in perfect shape is like loving your kids ONLY when they’re well behaved…

https://www.instagram.com/p/BlkU3Q9H33A/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

बता दें कि इन दिनों शमा सिकंदर इटली में अपने ब्वॉयफ्रैंड जेम्स मीलिनॉर के साथ छुट्टियां मना रहीं हैं। इस दौरान उन्होंने मस्ती भरे पलों की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीरों में ऑरेंज कलर की बिकीनी में नज़र आ रहीं हैं। इन हॉट लुक्स को देखते हुए अगर हम उन्हें वॉटर बेबी कहा जाए तो वो कम नहीं है। जेम्स मीलिनॉर और उनकी सगाई दो साल पहले ही हो चुकी है।

कुछ दिन पहले उन्होंने रमजान के महीने में बोल्ड फोटो शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी थी और सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल हुई थीं।

ऐसे हुई मशहूर-

टीवी सीरियल ’ये मेरी लाइफ है’ से शमा मशहूर हुई थीं और उसके बाद उन्होंने कई धारावाहिकों में काम किया। उन्होंने कुछ रिऐल्टी शोज़ और टीवी प्रोग्राम्स भी होस्ट किये हैं.

https://www.instagram.com/p/BlmWlG_HfBJ/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

बात करें अगर बॉलिवुड की तो बॉलिवुड में शमा सिकंदर ने डेब्यू 16 साल की उम्र में किया था। उनकी पहली फिल्म ‘प्रेम अगन’ थी। इसके एक साल बाद वह आमिर खान और मनीषा कोइराला की ‘मन’ में नजर आईं। उन्होंने करीब आधा दर्जन से ज़्यादा हिन्दी फिल्में की हैं।

https://www.instagram.com/p/BlhTdZrn8ps/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

 

Related Articles

Back to top button