स्पोर्ट्स

अपनी बेटी को क्रिकेट सिखा रहे हैं श्रीसंत, फैंस बोले- एक दिन बनेंगी कैप्टन

बिग बॉस 12 के फर्स्ट रनरअप श्रीसंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है. ये वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में श्रीसंत की बेटी सांविका क्रिकेट खेलती नजर आ रही हैं. वीडियो साझा करते हुए श्रीसंत ने लिखा- That’s saanvika‘s first cricket practice Session.. #thankful #moment #godsgrace #cricket #obsession #angel.

क्रिकेट खेलती हुई सांविका काफी क्यूट नजर आ रही हैं. सांविका ने काफी अच्छे शॉट भी मारे. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. एक फैन ने लिखा-  सांविका एक दिन भारतीय क्रिकेट टीम की कैप्टन बनेंगी. मेरा विश्वास करो… भगवान उसका भला करे.. गर्व है. बता दें कि श्रीसंत और सांविका स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री है.

जब श्रीसंत बिग बॉस के घर में थे तब सांविका और श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी से उनसे मिलने के लिए घर के अंदर गई थी. घर से वापस आने के बाद श्रीसंत की पत्नी ने एक पोस्ट शेयर की थी. ये बेहद इमोशनल कर देने वाली थी. भुवनेश्वरी ने अपनी बेटी की फोटो शेयर करते हुए लिखा था- “पापा से मिलने के बाद से सांविका ने सुल्तानी अखाड़े के मेडल को अपने से दूर नहीं किया है. उसने मेडल गले से उतारा ही नहीं है. वो इसके साथ सो रही है. हर बेटी का पहला प्यार उनके पापा ही होते हैं.”बता दें कि जब भुवनेश्वरी और बच्चे श्रीसंत से मिलने आए थे तो श्रीसंत ने अपनी बेटी को सुल्तानी अखाड़े में जीता एक मेडल दिया था.

बता दें कि बिग बॉस से श्रीसंत को काफी अटेंशन मिली थी. वो शो में फर्स्ट रनरअप रहे थे. जबकि दीपिका कक्कड़ शो की विनर बनी थी.  बिग बॉस के अलावा श्रीसंत हाल में खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आए थे. शो को निर्देशक रोहित शेट्टी ने होस्ट किया था.

Related Articles

Back to top button