मनोरंजन

अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से तहलका मचा देने वाली, चकी पांडे की बेटी को आपने पहले कभी ऐसा नहीं देखा होगा, देखे तस्वीरें …..

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे ने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन कोई भी फिल्म उन्हें अहम किरदार के रुप में नहीं मिल पाई। वो हमेशा सपोर्टेड रोल में नजर आए। वहीं उनकी बेटी अनन्या पांडे ने अभी तक फिल्मों में एंट्री नहीं ली है लेकिन उनक पॉपुलैरिटी के चलते वह आए दिन सुर्खियों में रहती हैं।  दरअसल इन दिनों अनन्या पाण्डेय की ख़ूबसूरती के चर्चे हर जगह हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर अनन्या की कई फोटो वायरल हो रही हैं जिसे देखने के बाद लोग तारीफ़ करने से नहीं चुकते। अनन्या की भोली भाली सूरत को देखकर तो यही लगता है कि बॉलीवुड को जल्द ही एक और टैलेंटेड हीरोइन मिलने वाली है। बता दें कि हाल में अनन्या की एक और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से तहलका मचा देने वाली, चकी पांडे की बेटी को आपने पहले कभी ऐसा नहीं देखा होगा, देखे तस्वीरें …..

तस्वीर में काफी हॉट लग रही है अनन्या

इस फोटो में अनन्या ने पिंक शॉर्ट्स के साथ सफेद स्पैगिटी पहनी हुई है। अपने इस भोले अंदाज में भी अनन्या काफी हॉट नजर आ रही है।

सुन्दरता को देखते हुए फराह खान ने डीएनए टेस्ट करवाने की दी सलाह

हाल ही में डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ने भी अनन्या की सुंदरता को देखते हुए उन्हें डीएनए टेस्ट करवाने की सलाह भी दे डाली थी।

जिसके बाद चंकी ने दिया ये जवाब

जिसके बाद चंकी ने फराह के जवाब में कहा, ‘मै समझ चुका है ,कि फराह खान ने मुझे डीएनए टेस्ट करवाने के लिए क्यों कहाँ है। फराह ने अनन्या को खूबसूरत कहा है। मैं इसे एक कॉम्प्लिमेंट की तरह लूंगा’

इस फिल्म से बॉलीवुड में करने जा रही है डेब्यू

खबरों की मानें तो अनन्या बॉलीवुड में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ के साथ डेब्यू करेंगी। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ नजर आने वाले हैं।

अक्सर वायरल होती अनन्या की खूबसूरत तस्वीरें

अनन्या की आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। उनके लुक और और स्टाइल को लोग काफी पसंद करते हैं

अक्सर सुहाना और शनाया के साथ अनन्या होती रहती है स्पॉट

शाहरुख खान की बेटी सुहाना और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के साथ तस्वीरें सामने आती रहती हैं। अक्सर तीनों को एक-साथ स्पॉट किया जाता है।

Related Articles

Back to top button