Lifestyle News - जीवनशैली

अपने आप को भी इन तरीकों से दे सकती हैं ऐश्वर्या जैसा LOOK, बेहद आसान है तरीका

आजकल डेनिम ड्रेस कितनी फैशन में है इसकी जीता जागता उदाहरण ऐश्वर्या राय बच्चन है। ऐश्वर्या हाल ही में अपने करीबी दोस्त मनीष मल्होत्रा, करण जौहर और पति अभिषेक बच्चन के साथ स्पॉट की गईं जिसमें उन्होंने डेनिम की शॉर्ट ड्रेस पहने हुई थीं। डेनिम ड्रेस में ऐश्वर्या की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। शॉर्ट ड्रेस के साथ पिंक लिपस्टिक और ब्राउन हाई हील के स्लीपर उनके लुक को ग्लैमरस बना रहे थे। वैसे तो ऐश्वर्या की ये ड्रेस हजारों में होगी लेकिन इस ड्रेस को आप कम पैसों में बाजार से खरीद सकती हैं। अपने आप को भी इन तरीकों से दे सकती हैं ऐश्वर्या जैसा LOOK, बेहद आसान है तरीका

इन ड्रेसेज की लोकल बाजार में भरभार है जिसे आप आराम से 200, 300 और 500 रुपये में खरीद सकती हैं। इन ड्रेसेज का खुमार बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर भी छाया हुआ है जिसे वो अक्सर किसी न किसी इवेंट में पहने हुए स्पॉट की जाती है। बाजार में इन ड्रेसेज की तरह तरह की वैराइटी भी मौजूद है।

जिसे खरीदकर आप आजकल के फैशन ट्रेंड को कम पैसे में अपना सकती हैं। वैसे तो डेनिम ड्रेसेज हमेशा से ही लड़कियों की डिमांड में शामिल होता है और एक बार फिर से ट्रेंड लड़कियों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है।डेनिम ड्रेसेज में आपको वन पीस, शॉर्ट ड्रेस और गाउन भी मिल जाएंगे यहां तक की रेंज भी आपकी पॉकेट के अनुसार ही होगी। जिसे आप डार्क लिपस्टिक और हाई हील के साथ कैरी करके अपने आप को पार्टीवियर लुक भी दे सकती हैं। 

Related Articles

Back to top button