अद्धयात्म

अपने दुश्मनों को धूल चटाने के लिए पढ़िए यह हनुमान मंत्र, 8 दिन में दूर हो जायेंगे सारे संकट !!

आज की दुनिया में आपको चाहने वाले ही आपको कामयाब नहीं होने देना चाहते हैं, चाहे वह दुश्मनों की बात हो या अपनों की वह आपकी तरक्की से जलते हैं और तरक्की को बिगाडने के लिए वह कुछ ना कुछ जादू टोने करते रहते हैं लेकिन बालाजी महाराज की कृपा से आप सुखी जीवन जी पाएंगे और दुश्मनों को धूल चटा पाएंगे।

हम आज के लेख में हनुमान जी का ऐसा मंत्र बताएंगे और उसकी विधि भी बताएंगे जिससे आप दुश्मनों को धूल चटा पाएंगे और जिंदगी के मजे हसी खुशी चैन से लूट सकेंगे।

आपको हम एक मंत्र बताएंगे जिसका पाठ आपको आठ दिनों तक लगातार करना होगा इन आठ दिनों में आप सत्ताईस हजार बार इस मंत्र का जप करेंगे जबकि अंतिम आठवे दिन हवन भी कराना होगा।

रोजाना सुबह जल्दी उठकर हनुमानजी की मूर्ति के सामने सरसों के तेल का दीपक जलाकर सिंदूर और घी हनुमानजी को लगाये इसके बाद गुलाब के फूलों की माला पहनावे और साथ ही मीठा पान चढ़ाए, यह पूजा नहाने के बाद में करें इसके बाद आप पूर्व कपि मुखाय पंचमुख हनुमते टं टं टं टं सकल शत्रु संहारणाय स्वाहा मन्त्र का जप करे।

इस मंत्र का लगातार जप करने से आपकी सारी दुविधा दूर हो जाएगी और आप तरक्की को प्राप्त करेंगे आप अपनी जिंदगी का भरपूर मजा ले पाएंगे।

Related Articles

Back to top button