फीचर्डराष्ट्रीय

अभी-अभी : अमित शाह ने दी वरुण गांधी को कड़ी चेतावनी…

नई दिल्ली। अपनी पार्टी बीजेपी के खिलाफ बयानों को देकर वरुण गांधी मुसीबत में फंसते नजर आ रहें हैं। पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने वरुण गांधी और सुब्रमण्यम स्वामी को कड़ी चेतवानी दी है। उन्होंने कहा कि अगर अपनी बयानबाजियों के बंद नहीं किया तो कड़ी चेतावनी दी जाएगी।  चेतावनी दोनों के बयानों को लेकर जारी की गयी है। इस बार वरुण गांधी कार्यकारिणी से गैरहाजिर भी रहे हैं।

JIO धन धना धन जारी… ट्राई के खिलाफ जा किया बड़ा ऐलान…अभी-अभी : अमित शाह ने दी वरुण गांधी को कड़ी चेतावनी...

देखिये अमिताभ की इस पागल फैन को, कमरे में खोल दी साड़ी और देने लगी ये धमकी…

वरुण गांधी ने वेमूला के बयान देकर पार्टी के लिए मुसीबत खड़ी कर दी थी

इन दिनों पार्टी पर सवाल करते हुए वरुण गांधी ने कई मुद्दे उठाये हैं। वरुण के बयानों से सरकार की आलोचना दिखती है।  उन्होंने एक बार कहा था कि किसानों को छोटे-छोटे कर्ज की वजह से आत्महत्या करनी पड़ती है जबकि बड़े-बड़े उद्योगपति बैंकों का हज़ारों करोड़ रुपया लेकर विदेश भाग जाते हैं। वरुण गांधी ने ये ब्यान इंदौर के एक प्राइवेट कॉलेज में 22 फ़रवरी को दिया था।

अभी-अभी : बूचड़खानों को लेकर हुआ सबसे बड़ा खुलासा…

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से सांसद वरुण गांधी का ये बयान तब आया था जब बीजेपी पांच राज्यों में चुनाव लड़ रही थी। बीजेपी का मानना है कि वरुण गांधी की ये हरकत बीजेपी को भरपूर नुकसान पहुंचाने के लिए की गई।

अभी-अभी : त्रिवेंद्र सरकार ने PM मोदी और यूपी के CM योगी को दिया निमंत्रण

सूत्रों के मुताबिक बीजेपी यूपी की जीत के बाद अब वरुण गांधी को सुधरने का एक और मौका दे रही है इसलिए वरुण गांधी को पार्टी के एक बड़े महामंत्री सिर्फ कड़ी चेतवानी देंगे। इसके बाद भी अगर वरुण गांधी ने सरकार और पार्टी लाइन से अलग हटकर बयान दिए तो पार्टी कड़ा कदम भी उठा सकती है।

सूत्रों का कहना है कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के दौरान वरुण गांधी ने वेमूला का मुद्दा उठाने की कोशिश की थी। वरुण के इस बयान से बीजेपी को काफी नुकसान हुआ था। इन बयानबाजियों के वजह से पार्टी अध्यक्ष अमित शाह खासा नाराज हैं। सूत्रों की माने तो अमित शाह ने पार्टी अध्यक्ष को वरुण को चेतवानी देने के आदेश दिए हैं।

Related Articles

Back to top button