टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराष्ट्रीय

अभी-अभी: गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे से मांगी 10 लाख फिरौती, न देने पर भुगतेंगे अंजाम

भाजपा विधायकों को मिल रही धमकियों में शनिवार को एक और नाम जुड़ गया। व्हाट्स एप के जरिए केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के पंकज सिंह से भी 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगते हुए, भुगतान न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे से मांगी 10 लाख फिरौती, न देने पर भुगतेंगे अंजामपंकज सिंह नोएडा से विधायक हैं। हालांकि पंकज सिंह ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज नहीं कराई है। लेकिन उनके करीबी लोगों ने मैसेज आने की पुष्टि की है।

वहीं दूसरी ओर जांच एजेंसियों के हाथ पांच दिनों के बाद भी खाली हैं। मैसेज भेजने के लिए जिस वचुअल नंबर का इस्तेमाल किया गया उसे आनलाइन खरीदा गया था। मैसेज भेजने के लिए जिस आईपी एड्रेस (103.255.6.0) का इस्तेमाल किया गया वह सरहद पार पाकिस्तान के इस्लामाबाद का है।

यह आईपी सर्विस प्रोवाइडर कंपनी पाकिस्तान केही शहर कराची की सीएमपाक लिमिटेड है। पाकिस्तान से किसी तरह की सूचनाएं हासिल कर पाना जांच एजेंसियों के लिए मुश्किल हो रहा है।

फिलहाल जांच एजेंसियों की सूई आईपी एड्रेस पर आकर अटक गई है। हालांकि धमकी में दिए गए समय की मियाद पूरी हो चुकी है और पुलिस अफसर भी इसे सिर्फ एक शरारत मान रहे हैं। जांच में जुटे अधिकारियों का कहना है कि मैसेज करने वाला व्यक्ति बेहद शातिर है। जिसके पास भी इस तरह के मैसेज आ रहे हैं, वह ऐसे नंबरों को ब्लॉक कर दें।

Related Articles

Back to top button