टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराष्ट्रीय

अभी-अभी: जेडीयू का बड़ा ऐलान- बिहार में नीतीश कुमार ही होंगे एनडीए का सबसे बड़ा चेहरा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर रविवार को हुई जेडीयू कोर कमेटी की बैठक के बाद पार्टी के महासचिव पवन वर्मा ने बड़ा दिया है. वर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए से बिहार को चेहरा नीतीश कुमार ही होंगे.

बता दें कि इस बैठक में शामिल होने के लिए जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी और पवन वर्मा दिल्ली से आए हुए थे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नाम पर ही एनडीए बिहार में लोकसभा का चुनाव लड़े और जेडीयू सबसे बड़ा दल है और नीतीश कुमार सबसे बड़ा चेहरा है. बैठक में चुनावी रणनीतिकार प्रशान्त किशोर भी मौजूद थे.

पवन वर्मा ने कहा कि हम अपने जीएसटी और विशेष राज्य के दर्जे के मुद्दे पर कायम हैं और इस मुद्दे से कतई पीछे नहीं हट सकते. लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे पर उन्होंने कहा कि ये जब समय आएगा, तब देखा जाएगा.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने विशेष राज्य के मुद्दे पर अपनी बात मजबूती से रखी थी और वित्त आयोग को पत्र लिखा था. उसके बाद रविवार को जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी और महासचिव पवन वर्मा ने सीएम आवास पर बुलाई गई वरिष्ठ नेताओं की बैठक में शिरकत की.

इस बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के नेताओं के बीच मंत्रणा हुई, जिसमें आगे की रणनीति के बारे में चर्चा की गई.

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने अपनी कोर कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक रविवार को पटना में मुख्यमंत्री आवास पर बुलाई थी.

Related Articles

Back to top button