फीचर्डराष्ट्रीय

अभी-अभी : पत्नी की हत्या करने वाला भाजपा नेता गिरफ्तार…

मेरठ। उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ में पुलिस ने पत्नी की हत्या के बाद से फरार भाजपा नेता कुलदीप तोमर को शुक्रवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। तोमर को जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा।

अभी-अभी : पत्नी की हत्या करने वाला भाजपा नेता गिरफ्तार...

घटना 17 फरवरी की है, जब कुलदीप तोमर और उनकी पत्नी पूनम के बीच बेटी आराध्या को स्कूल छोड़ने को लेकर कहासुनी हो गई थी। कुलदीप गुस्से में अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकाली और अपनी कनपटी से सटाकर खुदकुशी की धमकी देने लगे, तब पूनम ने पिस्टल की नाल पकड़ ली थी।

अभी-अभी : अनुष्का ने बोल दिया बॉलीवुड किंग शाहरुख खान को यह बड़ी बात

पत्नी पूनम की गर्दन में लगी थी गोली, घायल अवस्था में करवाया था भर्ती

इसी छीनाझपटी में गोली चल गई जो पूनम की गर्दन में लग गई। गंभीर रूप से घायल पूनम को आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया। अगले दिन पूनम ने दम तोड़ दिया। पूनम के मायके वालों ने कुलदीप के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद से कुलदीप फरार थे।

कांग्रेस के हंगामे पर राज्यसभा में शून्यकाल बाधित

पुलिस की जांच में यह घटना हादसा पाई गई। पुलिस ने हत्या की धाराओं को गैर इरादतन हत्या की धाराओं में तरमीम कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर (मेडिकल) ने बताया कि शास्त्रीनगर एल ब्लॉक निवासी भाजपा नेता कुलदीप तोमर को शुक्रवार की सुबह पीवीएस मॉल के निकट से गिरफ्तार किया गया। आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button