टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

अभी-अभी: पीएम और राष्ट्रपति ने दी देशवासियों को दिवाली बधाई, सरहद पर जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे मोदी

आज पूरा देश दिवाली का पर्व मना रहा है. हर तरफ जश्न का माहौल है. देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को दिवाली की बधाई दी हैं.

राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट कर देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने लिखा, ‘सभी देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं. दूसरों के प्रति संवेदना और पर्यावरण के प्रति सजगता के साथ हम दीपोत्सव मनाएं’. वहीं पीएम मोदी ने भी इस पावन पर्व पर देशवासियों को बधाई दीं. पीएम ने भी ट्वीट कर सबको मुबारकबाद दीं.

सरहद पर मनाएंगी दिवाली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर खुशियों का त्योहार देश की रक्षा में तैनात जवानों के साथ मनाएंगे. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी बार भारत-चीन बॉर्डर पर कहीं जवानों के बीच जाकर दिवाली मनाएंगे. पीएम मोदी मना और उरी में भी जवानों के बीच जा सकते हैं.

प्रधानमंत्री बनने के बाद 2014 में उन्होंने अपनी दिवाली सियाचिन में सेना के जवानों के साथ मनाई थी. इसके बाद 2015 में डोगराई वार मेमोरियल पर पीएम मोदी ने जवानों के साथ दिवाली का त्योहार मनाया था. जबकि पिछले साल यानी 2016 में दिवाली के मौके पर प्रधानमंत्री हिमाचल प्रदेश में आईटीबीपी जवानों के बीच गए थे.

अंडमान में दिवाली मनाएंगी रक्षा मंत्री

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण अंडमान-निकोबार में तीनों सेवाओं के कमान के साथ दिवाली मनाएंगी. सीतारमण आज से दो दिन के दौरे पर अंडमान-निकोबार पर हैं. इस दौरान वह विभिन्न समारोहों के दौरान जवानों के परिजन से बातचीत भी करेंगी.

Related Articles

Back to top button