उत्तर प्रदेशफीचर्ड

अभी-अभी: मोदी की इस स्पीच पर UNO की चेतावनी, सोच समझ कर बोलें पीएम

लखनऊ/नई दिल्ली ।। मोदी प्रधानमंत्री को अपने ही बयान को लेकर अब सबसे बड़ी चेतावनी मिली है। उन्होंने इलाहाबाद की एक जनसभा में कहा था कि यहां की महिलाएं सात बजे के बाद असुरक्षित हो जाती हैं। इसे यूएनओ ने गंभीरता से लिया है। पीएम को सोच समझ कर बोलने का निर्देश यूएनओ ने दिया है।

अभी-अभी: मोदी की इस स्पीच पर UNO की चेतावनी, सोच समझ कर बोलें पीएम

यूएनओ ने माना है कि मोदी ने इलाहाबाद में दिए गए अपने भाषण से पूरे भारत देश की विश्व स्तर पर बड़ी बेइज्जती करवाई हैं और भारत में महिला सुरक्षा के नाम एक बड़ा कलंक लगा दिया हैं, जिससे उबरने में और फिर से वही इज्जत-सम्मान पाने के लिए सदियां लग जाएंगी।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री इलाहाबाद में अपने चुनावी भाषण में यह बोल गए कि उत्तर प्रदेश में शाम को 7 बजे के बाद महिलाओं का घर से निकलना मुश्किल है और जो महिला किसी काम-काज से बाहर निकलती भी है, तो उसे यह नहीं पता रहता कि घर लौटते वक्त उसकी इज्जत और जान भी बचेगी की नहीं।

मोदी पर अखिलेश-राहुल के रोड-शो में अडंग़ा डालने का आरोप

यूएनओ ने भारत के नरेंद्र मोदी के इस बयान को बहुत ही गम्भीरता से लेते हुए विश्व के सभी देशों के राष्ट्राध्यक्षों से कहा कि सभी देश अपने लोगों और महिलाओं को भारत नहीं जाने दें और व्यापारिक गतिविधियों को भी सीमित तरह से करें, जिससे किसी भी देश के नागरिकों को कोई भी समस्या न हो।

यूएनओ ने कहा कि यह हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम विश्व के लोगों को सचेत करें, क्योंकि जब इंडिया के पीएम खुद ही कह रहे हैं कि हमारे देश में लड़कियां शाम होने के बाद अपने घर से नही निकल सकती, क्योंकि बाहर निकलने पर उनकी इज्जत लूट ली जाती है और कई बार तो उन्हें मार भी दिया जाता हैं। तथा हमारे यहां तो दिन के उजाले में भी महिलाएं और लोग सुरक्षित नहीं हैं, तो फिर वहां सुरक्षा की गारंटी कौन लेगा।

उत्तराखंड में 60 हजार कर्मचारियों के सातवें वेतन की सुलझ नहीं पा रही है परेशानी

UNO ने कहा की अगर INDIA में ऐसा नहीं है, जैसा की नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कहा है, तो INDIA के PM नरेंद्र मोदी को UNO को एक स्पष्टीकरण देना होगा तथा यह बताना होगा कि वह अपने ही देश में PM होते हुए इस तरह से सार्वजनिक भाषण क्यों दे रहे थे, जिससे वैश्विक स्तर पर देश की बदनामी हो रही है। UNO ने कहा की मोदी को सोचना चाहिए कि वह आम नागरिक ना होते हुए एक बड़े देश के PM हैं।

Related Articles

Back to top button