टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

अभी-अभी: मोहाली में पुलिस ने पकड़ा डेढ़ क्विंटल से अधिक सोना…..

मोहाली पुलिस ने एक नाके के दौरान 160 किलो सोना बरामद किया है। यह सोना कच्चे रूप में था। पुलिस ने मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

17_01_2017-17gold

मोहाली। मोहाली के पास सोहाना थाना क्षेत्र में पुलिस को चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने नाके के दौरान तीन लोगों से 160 किलो सोना बरामद किया है। मौके पर आलाधिकारी भी पहुंचे।

सूत्रों के मुताबिक हिमाचल की एक कंपनी की गाड़ी जैसे ही नाके पर पहुंची तो पुलिस ने उसे रोका। ड्राइवर को जब गाड़ी की जांच कराने के लिए कहा गया तो वह आनाकानी करने लगा। पुलिस ने जब उससे सख्ती दिखाई तो वह हड़बड़ा गया। पुलिस ने जब गाड़ी की जांच की तो उसमें 1 क्विंटल 60 किलो सोना बरामद किया गया।

पुलिककर्मियों ने इसकी सूचना आलाधिकारियों को दी। वे मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है यह सोना अमृतसर पहुंचना था। बहरहाल मौके पर सेंट्रल एक्साइज व इनकम टैक्स विभाग की टीम भी पहुंच गई है। तीनों लोगों से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि यह सोना कच्चे रूप में था। इसे स्मगल किया जा रहा था। डीएसपी सिटी 2 गगनदीप सिंह भुल्लर ने बताया कि मामले का खुलासा बाद में किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button