फीचर्डराष्ट्रीय

अभी-अभी : राज्यरानी एक्सप्रेस हुई दुर्घटनाग्रस्त, योगी सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान

रामपुर : उत्तर प्रदेश के रामपुर में राज्यरानी एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. अभी तक सामने आई जानकारी के अनुसार शनिवार को राज्यरानी एक्सप्रेस (22454) के 8 डिब्बे रामपुर के कोसीपुल के पास पटरी से उतर गए. इस हादसे में करीब 15 लोग घायल हो गए है. ट्रेन मेरठ से लखनऊ जा रही थी. बताया जा रहा है कि ट्रेन के अंदर अभी भी कई लोग दबे हुए हैं. उन्हें राहत एवं बचाव दल के लोग बाहर निकालने में जुटे हैं, वहीं कई लोगों को निकालकर हॉस्प‍िटल पहुंचा दिया गया है.

अभी-अभी : गरीबों को इलाज के लिए योगी सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान…अभी-अभी : राज्यरानी एक्सप्रेस हुई दुर्घटनाग्रस्त, योगी सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान

अभी-अभी : MLA ने किया खुलासा, बंपर शराब पीती हैं हेमा मालिनी

घटना के बाद आसपास के लोग और जीआरपी मौके पर पहुंच गई है. रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने इस मामले में जाँच के आदेश दिए है. किसी भी चूक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस मामले की जाँच एटीएस द्वारा की जाएगी. इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुःख जाहिर किया है.

खुशखबरी : मोदी सरकार लाएगी अगले तीन साल में नौकरियों की बहार

उन्होंने एलान किया कि घटना में गंभीर रूप से घायल यात्रियों को 50 हजार रुपये और मामूली घायलों को 25 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी. उन्होंने सिंचाई राज्य मंत्री महेंद्र औलख को तुरंत घटना स्थल पर पहुंचकर यात्रियों की मदद करने को कहा है.

CM योगी ने ‌न‌िभाया वादा: यूपी को 24 घंटे, बीपीएल पर‌िवारों को मुफ्त म‌िलेगी ब‌िजली

कारों पर महा डिस्काउंट, 4 लाख तक की छूट

बता दे कि राज्यरानी एक्सप्रेस सुबह करीब 5 बजे मेरठ से रवाना हुई. रामपुर से करीब चार किमी पहले अचानक ट्रेन में झटके लगे और डिब्बे पटरी से उतरकर पलट गए. घटना के बाद दिल्ली की ओर से आने वाली गाड़ियों का संचालन रोक दिया गया है.

Related Articles

Back to top button