फीचर्डराष्ट्रीय

अभी-अभी: विरोधियों को एक ही चाल में PM मोदी ने यूं किया पस्त

अहमादाबाद : बीजेपी के रॉकस्टार कैंपेनर नरेंद्र मोदी ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों में पार्टी की राह में चुनौती बन रहे आंदोलनों की हवा निकाल दी है। सूखे की समस्या के जूझ रहे सौराष्ट्र के बोटाड़ में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक कार्यक्रम के दौरान यह कहा कि नर्मदा नदी का पानी इलाके के आमलोगों के लिए गेमचेंजर साबित होगा तो वहां मौजूद समूचा गुजरात कैबिनेट मुस्कुराने लगा। इस मुस्कुराहट की वजह थी, उनमें से सबका निर्विवाद रूप से मानना कि गुजरात में अगर कोई गेमचेंजर है तो वह हैं इकलौते नरेंद्र मोदी। पीएम मोदी बीजेपी के लिए अब भी सबसे बड़े रॉकस्टार बने हुए हैं।

अभी-अभी : कांग्रेस एवं भाजपा जनसंघ व जनता पार्टी के बीच सीधा मुकाबला

अभी-अभी : CM योगी के सामने आया ‘सपा’ का सबसे बड़ा घोटाला कहा…अभी-अभी: विरोधियों को एक ही चाल में PM मोदी ने यूं किया पस्त

देखिये अमिताभ की इस पागल फैन को, कमरे में खोल दी साड़ी और देने लगी ये धमकी…

अभी-अभी : बूचड़खानों को लेकर हुआ सबसे बड़ा खुलासा…

बड़ीखबर : CM योगी के साथ नजर आए राजा भैया, भाजपा में होंगे शामिल!
बहुत सोचसमझकर प्लान किए गए मोदी के इस गुजरात दौरे ने पाटीदार आंदोलन, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की हवा निकाल दी है। पीएम ने रणनीति के तहत सूरत में 16 घंटे गुजारे। मोदी की भाषणकला अद्भुत है फिर भी उन्होंने सूरत में रैली का चुनाव नहीं किया। इसके बजाय उन्होंने डायमंड सिटी में 12 किलोमीटर लंबा रोड शो का फैसला किया। करीब 10 लाख से ज्यादा की भीड़ ने रोड शो के रास्ते में जगह-जगह उनका इंतजार कर रही थी। भीड़ में युवा और महिलाओं की अच्छी खासी तादाद थी खासकर बुर्का पहनी महिलाओं की। जो दूरी सामान्य तौर पर 15 मिनट में तय हो जाती है उस दूरी को तय करने में नरेंद्र मोदी ने 115 मिनट लगाए।

Related Articles

Back to top button