National News - राष्ट्रीयफीचर्ड

अभी-अभी: हुआ राम रहीम का एक और बड़ा खुलासा निकली कमरे से सुरंग, और खुला ये राज़

चंडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख और जेल में बंद गुरमीत राम रहीम को लेकर जानकारी सामने आई है कि उसके डेरे में महल जैसी सुविधाऐं मौजूद थीं। डेरा सच्चा सौदा में एक खुफिया महल मिला है। कहा गया है कि बाबा इसमें बुलेटप्रूफ सुविधाओं के बीच रहा करता था। इसे गुफा के नाम से जाना जाता था। इस गुफा में बाबा के कमरे के पास से ही एक सुरंग निकली है जो कि हनीप्रीत के बैडरूम में जाकर मिलती है।अभी-अभी: हुआ राम रहीम का एक और बड़ा खुलासा निकली कमरे से सुरंग, और खुला ये राज़

दरअसल न्यायालय कमिश्नर एकेएस पवार ने पंजाब, हरियाणा उच्च न्यायालय को अपनी रिपोर्ट सौंपी जिसमें राम रहीम के खुफिया महल की जानकारी मिली। मिली जानकारी के अनुसार सर्च आॅपरेशन के अंतर्गत जानकारी सामने आई कि राम रहीम के ड्रेसिंग रूम में 29 बड़े आकर की लकड़ी की रैक्स थीं। राम रहीम का कमरा एयरकंडीशन्ड था।

इसमें जूतों की सैकड़ों जोड़ियां, विदेश से आयातीत पानी, मसाज आॅयल आदि सामग्री मिली है। बाबा के बेडरूम से दो ब्रीफकेस में मिले,जिसमें 56 हार्ड डिस्क रखी गई थी। इसके अलावा हार्ड डिस्क वाले 6 प्रोजेक्टर,पेन ड्राइव,कई कंप्यूटर और एक वॉकी टॉकी सेट भी बरामद हुआ है।

Related Articles

Back to top button