अजब-गजबमनोरंजन

अभी-अभी : सुपरस्टार कमल हासन के घर लगी भीषण आग, बॉलीवुड़ में मचा हडकंप

चेन्नई| अभिनेता एवं निर्देशक कमल हासन ने शनिवार को बताया कि उनके घर में शुक्रवार रात को आग लग गई थी जिसमें वह बाल-बाल बच गए। उन्होंने यह भी बताया कि इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है।

बड़ीखबर : मायावती के भाई की कंपनियों पर आयकर का सर्वे ऑपरेशन अभी-अभी : सुपरस्टार कमल हासन के घर लगी भीषण आग, बॉलीवुड़ में मचा हडकंप

बुरीखबर : PM मोदी के ख़ास सिपाही की होने वाली है हत्या…

कमल हासन बोले, अब सुरक्षित हूं, किसी को भी चोट नहीं आई है

अभी-अभी : संसद परिसर में अचानक बजा सुरक्षा अलार्म, मचा हड़कंप

हासन ने शनिवार तड़के ट्वीट कर कहा, “मेरे स्टाफ का शुक्रिया। घर पर लगी आग से बाल-बाल बचा। फेफड़ों तक धुआं पहुंच गया था। मैं तीसरी मंजिल से नीचे आया। अब सुरक्षित हूं, किसी को भी चोट नहीं आई है।”

अभी-अभी : एक बार फिर से अखिलेश ने योगी पर साधा निशाना 

उन्होंने प्यार और शुभकामानाओं के लिए अपने प्रशंसकों का आभार भी जताया। कमल हासन के बड़े भाई चंद्र हासन का हाल ही में निधन हुआ था।

JIO यूजर्स को बड़ा झटका, खत्म हुआ TRAI-FREE OFFER, अंबानी ने निकाला नया तरीका

बता दें यह घटना कमल हासन के साथ उनके चेन्नई के घर में घटी। वहीं हाल ही में कमल हासन पर महाभारत पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में बंगलुरु के एक संगठन ने शिकायत दर्ज कराई गई थी। यह शिकायत भारत क्रांति सेना नाम के संगठन ने की है, जिसके प्रमुख का नाम प्रणवनंदा है। देश में महिलाओं पर होने वाले हमलों को लेकर एक तमिल टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में हासन ने महाभारत का जिक्र करते हुए कहा था, ‘एक महिला तक को दांव पर लगा दिया गया, एक बाजी की तरह।’

 

Related Articles

Back to top button