टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराष्ट्रीय

अभी-अभी: PM मोदी का बड़ा बयान- ‘मुंबई हमले में कुछ नहीं हुआ, हमने उरी और पुलवामा का बदला लिया’

पीएम मोदी ने शुक्रवार को तमिलनाडु के कन्याकुमारी में रैली के दौरान विपक्ष पर जोरदार हमला बोला. पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में आतंकी हमले पर सख्त एक्शन नहीं होते थे. लेकिन हमारी सरकार ने सेना को आतंकियों से बदला लेने की खुली छूट दी है.

उन्होंने कहा कि 26/11 मुंबई हमला भारत में हुआ लेकिन कुछ नहीं किया गया. लेकिन उरी और पुलवामा हमले का हमने बदला लिया. उन्होंने कहा, ”मैं सलाम करता हूं उन सैनिकों को जो हमारे देश की सेवा कर रहे हैं. एक समय था जब अखबारों में खबरें निकलती थीं कि फोर्स बदला चाहती है लेकिन उन्हें यूपीए सरकार अनुमति नहीं दे रही. आज खबरें होती हैं कि सेना को खुली छूट दे दी गई है, जो चाहे वह करें. हर हाल में आंतकवादियों से बदला लें.”

पीएम मोदी ने कन्याकुमारी में कहा, ‘पिछले कुछ दिनों में जो घटनाएं घटी हैं उसने हमारी सेना की ताकत और उसकी क्षमता को दिखा दिया है. ये एक नया इंडिया है.’

विपक्ष पर साधा जोरदार निशाना
पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग ऐसे हैं, जिनके बयानों से भारत का नुकसान हो रहा है. उन लोगों के बयान पाकिस्तान को फायदा पहुंचा रहे हैं. कुछ लोगों के बयान पाकिस्तान की संसद और पाकिस्तान के रेडियो में बड़ी खुशी से सुनाए और बताए जा रहे हैं. मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि वे सेना को सपॉर्ट करते हैं या फिर उन्हें(इशारा पाकिस्तान की ओर)….’ पीएम मोदी यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि मोदी से नफरत करने वाली कुछ पार्टियों ने भारत से नफरत करनी शुरू कर दी है. भले ही पूरा देश हमारी सेनाओं का समर्थन कर रहा है लेकिन यह सेना पर ही शक करते हैं. पूरा विश्व आतंकवाद के खिलाफ भारत की लड़ाई का समर्थन कर रहा है लेकिन कुछ पार्टियां आतंक के खिलाफ हमारी जंग पर सवाल उठा रही हैं.

Related Articles

Back to top button