उत्तर प्रदेशराज्य

अलीगढ़ में एक दलित युवक की लोगों ने पीटकर की हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के हरदुआगंज इलाके में एक दलित युवक की कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी । घटना बुधवार रात जलाली क्षेत्र के नगरिया भूड गांव की है । वहीं मृतक की पहचान 22 वर्षीय रविंद्र के रूप में हुई है ।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है और हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है । पुलिस के अनुसार उन्होंने एक व्यक्ति, उसकी बेटे और उसके भतीजे सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है । अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार दुर्घटना के बाद पुलिस अधीक्षक और सर्किल अधिकारी ने टीम बनाकर सभी आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी का आदेश दिया है।

गुरुवार की सुबह मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया । हालांकि दो आरोपी अभी भी फरार हैं । इस बीच भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी के सदस्य गांव पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया । इसके मद्देनजर गांव में अतिरिक्त बल तैनात कर दिया गया। पीड़िता के पिता रामपाल सिंह ने बताया कि उसका बेटा बुधवार रात करीब 9:00 बजे जलाली से लौटा । जब उनका बेटा घर पर भी मोटरसाइकिल पार कर रहा था । तब राजबहादुर सिंह, उसका बेटा ठाकुर अनुराग सिंह और भतीजा शिब्बू उसके घर में घुस गए । आरोप है कि आरोपियों ने रविंद्र पर गेंहू चोरी का आरोप लगाया और उसे भद्दी-भद्दी गालियां दी और कमीज से उसका गला घोट दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई । बाद में तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए ।

रात करीब 11:00 बजे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी । देर रात एसपी शुभम पटेल और सीओ अतरौली गांव पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया । पीड़ित के परिजनों ने सभी आरोपियों की गिरफ्तारी तक पुलिस को शव लेने नहीं दिया । बाद में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने परिवार को समझाने की कोशिश की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

Related Articles

Back to top button