उत्तर प्रदेश

अाखिर कैसे विधानसभा चुनाव में अखिलेश पर भारी पड़ेंगे माेदी,

shruti-dwivedi_1475694798आने वाला विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भारी पड़ने वाला है। उनकी कुंडली की गणना बताती है कि ग्रह और नक्षत्र उनके विपरीत चल रहे हैं। हालांकि इसके चलते उन्हें व्यक्तिगत नुकसान तो नहीं उठाना पड़ेगा, लेकिन पार्टी जरूर मुश्किलों में रहेगी। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मामले में भाग्यशाली होंगे। 17 मार्च से मोदी के कुंडली में वृश्चिक धनु में चला जाएगा और इसका फायदा नरेंद्र मोदी को विधानसभा चुनाव में मिलेगा। हालांकि उनकी ख्याति पूर्व की तरह नहीं रहेगी। ज्योतिष गणना के अनुसार कुछ ऐसा ही दावा कर रही हैं मशहूर ज्योतिषाचार्य श्रुति द्विवेदी। वह बुधवार को यहां कानपुर के होटल लैंडमार्क में ज्योतिषचार्यों के सम्मेलन में शिकरत करने आई थीं। ‘अमर उजाला’ से खास बातचीत में उन्होंने ज्योतिष गणना के हिसाब से मौजूदा राजनीतिक हालात की कुंडली देखी। बोलीं विधानसभा चुनाव में मोदी की कुंडली भाजपा को फायदा पहुंचाएगी, लेकिन सरकार गठबंधन से ही बनेगा। 
मंगल-शनि के एक साथ आने पर सपा परिवार में कलह
श्रुति ने समाजवादी पार्टी में छिड़े गृह युद्घ की वजह अखिलेश की कुंडली में मंगल और शनि के एकसाथ आना है। अब इसमें सुधार तो होगा, लेकिन इसका नुकसान उन्हें उठाना ही पड़ेगा। उन्होंने बताया कि अखिलेश की ख्याति आगे भी बरकरार रहेगी, लेकिन सत्ता से वह दूर रहेंगे। 

पांच सप्ताह देश पर खतरा
ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार देश के लिए पांच सप्ताह भारी रहेंगे। इसमें से एक सप्ताह बीच चुका है। देश को सबसे ज्यादा खतरा जल से ही है। 

 
 

Related Articles

Back to top button