राष्ट्रीयस्पोर्ट्स

आजकल इंटरनेट पर खूब चर्चा में हैं सानिया मिर्ज़ा की बहन

मशहूर टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा को कौन नहीं जानता बेशक ये महिला खिलाड़ी किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है। पर आज हम आपको बताने वाले है इस खिलाड़ी की बहन के बारे में जो इस दिनों खूब चर्चा में हैं। जितना सानिया अपने ग्लैमर और फैशनेबल अंदाज़ के लिए भी जानी जाती हैं। सानिया ही नहीं, उनकी छोटी बहन अनम मिर्जा भी खूबसूरती के मामले में अपनी बहन को टक्कर देती हैं। सानिया की बहन अनम एक फैशन डिज़ाइनर हैं और फैन फॉलोविंग के मामले में वो भी सानिया से काम नहीं हैं।

अनम सानिया से करीब ६ साल छोटी हैं इस तस्वीर में आप देख सकते हैं की ख़ूबसूरती बचपन से इन दोनों बहनों में खूब है। सानिया और अनम दोनों ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अनम फैशन डिज़ाइनर हैं और बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान की बहुत बड़ी फैन हैं। साथ ही बॉलीवुड में दोनों बहनों के खूब अच्छे ताल्लुकात हैं और कई बॉलीवुड के सितारे इन दोस्त भी हैं। अनम का निकाह हैदराबाद में बिजनसमैन अकबर राशिदीन के साथ हुआ है। अनम की शादी में बॉलीवुड के तमाम दिग्गज कलाकार मौजूद थे।

आपको बता दें सानिया अपनी बहन के काफी करीब हैं और अक्सर दोनों साथ में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर करती रहती हैं। सानिया और शोएब की शादी को सात साल हो चुके हैं जबकि अनम की शादी को एक साल हुआ है। सानिया और शोएब ज्यादातर दुबई में रहते हैं पर बहुत कम ही पकिस्तान जाते हैं पर जब भी मौका मिलता है सानिया अपनी बहन से मिलने जरूर जाती हैं। आप अनम की तस्वीरें देखकर अंदाजा लगा सकते हैं की इनके ऊपर वेस्टर्न से लेकर पारम्परिक हर तरह की ड्रेस खूब अच्छी लगती है। सानिया बताती हैं की दोनों बहनों को आउटिंग करना बेहद पसंद है इसलिए जब कभी मौका मिलता है दोनों अपने हस्बैंड्स के साथ टूर पर घूमने निकल जाती हैं।

Related Articles

Back to top button