उत्तर प्रदेशफीचर्डराजनीति

आजम का नाम सुनते ही अमर सिंह के कान खराब, सुनाई देना हुआ बंद!

एजेंसी/ amarsinghनई दिल्ली। समाजवादी पार्टी में वापसी होते ही पूर्व राज्यसभा सांसद अमर सिंह के कान खराब हो गए हैं। खराबी इस हद तक कि उन्हें सुनाई नहीं दे रहा है। ये बात खुद उन्होंने पत्रकारों से कही। पत्रकारों ने राज्यसभा के लिए दोबारा उनका नाम भेजे जाने पर आजम खान की आपत्ति को लेकर सवाल पूछा था। लेकिन उन्होंने कुछ सुनाई न देने की बात कहकर इसे टाल दिया।

अमर सिंह आज इंदौर में थे। मीडिया ने उनसे सवाल किया कि समाजवादी पार्टी में उनकी वासपी से आजम खान दुखी बताए जा रहे हैं, इसपर उनका क्या कहना है? इस सवाल पर अमर सिंह ने कहा कि मुझे कुछ सुनाई नहीं दे रहा है। मेरा कान खराब है।

अमर सिंह आज इंदौर में थे। मीडिया ने उनसे सवाल किया कि समाजवादी पार्टी में उनकी वासपी से आजम खान दुखी बताए जा रहे हैं, इसपर उनका क्या कहना है?
गौरतलब है कि लंबे समय से पार्टी से बाहर चल रहे अमर सिंह की सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने न सिर्फ घर वापसी करा दी है बल्कि पार्टी की ओर से उनका नाम राज्यसभा भेजे जाने के लिए भी तय कर दिया है। पार्टी इसे आम सहमति से लिया गया फैसला बता रही है लेकिन अमर सिंह को लेकर सपा के दूसरे कद्दावर नेता आजम खान और रामगोपाल यादव की नाराजगी भी जगजाहिर है। इसे लेकर ही अमर से पत्रकारों ने सवाल पूछा था लेकिन वे इसे कान खराब होने की बात कहकर टाल गए।

Related Articles

Back to top button