उत्तर प्रदेशराजनीतिराष्ट्रीयलखनऊ

आजम के बेतुके बोल-संघ नेताओं को बताया समलैंगिक, बयान पर बवाल

azam-khan-hit-back-at-bjp-s-firebrand-mp-adityanath-over-yoga-statement-5578cd43170ac_lयूपी सरकार के सबसे ताक तवर मंत्री और अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा मेंं रहने वाले आजम खान ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। आजम ने संघ नेताओं को समलैंगिक करार दिया है। आजम खां ने कहा कि समलैंगिक संबंधों के कारण ही संघ के लोग शादी नहीं करते हैं।

वहीं आजम के इस बयान पर भाजपा और संघ नेताओं ने उन जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि आजम अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं।

इससे पहले आजम खां ने संघ पर यह टिप्पणी अरुण जेटली के उस बयान पर दी थी जिसमें जेटली ने समलैंगिकता का समर्थन करते हुए कहा था कि सुप्रीम कोर्ट को धारा 377 पर पुनर्विचार करना चाहिए।

इससे पहले आजम ने कहा कि समलैंगिकता पर संसद को अपनी सख्त राय बनानी चाहिए। संसद इसमें पूरी तरह सक्षम है। कोर्ट से बड़ी अदालत तो हमारी संसद है।

भाजपा और संघ ने की आजम के बयान की निंदा

वहीं आजम पर जुबानी हमला बोलते हुए भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आजम खां अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। अब समय आ गया है कि उन्हें पागलखाने में भर्ती करा देना चाहिए। 

वहीं , विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता विनोद बंसल ने कहा कि संघ पर टिप्पणी देने से पहले आजम संघ की शाखा में जाकर अपना आचरण सुधारें।

 संघ विचारक राकेश सिन्हा ने कहा कि  आजम जैसे लोगों के मुंह नहीं लगा जाता है। वह पेरिस हमले का समर्थन कर चुके हैं। और भारत के खिलाफ संयुक्त राष्ट्र जाने जैसी बातें कह चुके हैं, ऐसे व्यक्ति की बात क्या करें। 

 

Related Articles

Back to top button