उत्तर प्रदेशफीचर्डराष्ट्रीय

आज नोएडा दौरे पर पीएम मोदी, ‘अशुभ’ के डर से नहीं आएंगे CM अखिलेश यादव

narendra-modi_650x400_51451484040नोएडा: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के चौड़ीकरण का उद्घाटन करने के लिए गुरुवार को नोएडा का दौरा करेंगे और वह यहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री के सुबह यहां पहुंचने की उम्मीद है। वह दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे की आधारशिला रखेंगे और फिर रैली स्थल पर जाएंगे। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और महेश शर्मा भी प्रधानमंत्री के साथ होंगे।

दिलचस्प है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव किसी मौजूदा मुख्यमंत्री के लिए नोएडा को ‘अशुभ’ माने जाने को लेकर कार्यक्रम में शरीक नहीं होंगे।

राजनीतिक गलियारों के मुताबिक नोएडा का दौरा करने वाले कई पूर्व मुख्यमंत्रियों को यात्रा के बाद जल्द ही अपनी कुर्सी गंवानी पड़ गई, जिनमें वीर बहादुर सिंह, नारायण दत्त तिवारी, कल्याण सिंह और मायावती शामिल हैं।

सूत्रों ने बताया कि इस मौके पर विशेष अतिथियों में केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह, संजीव बालियान, पी. राधाकृष्णन, महेश गिरि, राजींदर अग्रवाल, सतपाल सिंह और विधायक विमला बाथम शामिल हैं।

जिलाधीश एनपी सिंह, एसएसपी किरन एस और वरिष्ठ पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों तथा बीजेपी नेताओं ने रैली स्थल का मुआयना किया और लोगों को पार्किंग स्थल से वाकिफ कराने के लिए निर्देश जारी किए। साथ ही प्रधानमंत्री की यात्रा के दौरान यातायात के मार्ग में परिवर्तन के भी निर्देश जारी किए।

 

Related Articles

Back to top button