अद्धयात्म

आज प्रेम के मामले में इन राशियों को मिलेगा किस्मत का साथ, जानिए

मेष- अपने प्रेमी से अगर विवाह करना चाहते है तो शुभ समय आ गया है। मन में खुशी है, जीवनसाथी का साथ है। लवर के साथ कुछ सुखपूर्ण पल व्यतीत करेंगे। प्रेमी आपसे उम्मीद लगा सकता है। सोशल मीडिया पर बने रहेंगे।

वृषभ- आज आपके पार्टनर से आपका ब्रेकअप हो सकता है जरूरत है आपको अपने रिश्तों को संभालकर चलने की।

मिथुन- बच्चों से आज खुशखबरी मिल सकती है। प्रेमी को इंटरव्यू में सफलता मिल सकती है। विदेश से विवाह का रिश्ता आ सकता है। प्रेम विवाह का पूरा योग बन रहा है। अपनी वाणी से आप ससुराल पक्ष का मन मोह लेंगे।

कर्क- कार्य वश आप अपने प्रियजन से दूर जा सकते है। अगर आपका लव रिलेशन टूट चुका है तो जीवन में प्रेम की वापसी हो सकती है। मैसेज या फेसबुक पर लव पार्टनर को मैसेज करें। कहीं घूमने जाने का प्रोग्राम बनाए। सोशल मीडिया पर बने रहे।

सिंह- प्रेम संबंधों के लिए दिन बहुत उत्तम है। घर परिवार पति-पत्नी में झगड़ा हो सकता है। आपके एक से अधिक प्रेम-संबंध आपके बीच दूरियां बढ़ा सकते है। विवाह का रिश्ता आ सकता है। बेकार का खर्चा बढ़ सकता है।

कन्या- प्रेमी से मुलाकात होगी। आप पार्टी के मूड में है तो जा सकते है। आपकी कोशिश से ससुराल से रिश्ते सुधरेंगेे। पार्टनर के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे। भाई से तकरार हो सकती है। पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है।

तुला- लव लाइफ के लिए दिन अनुकूल नहीं है। कुछ गलतियां तो आप ने कभी प्रेम में या जीवन में की थी आज उजागर हो सकती है। शादी का रिश्ता अच्छा चलेगा। पार्टनर के साथ समय अच्छा बीतेगा।

वृश्चिक- दिन रोमांटिक रहेगा है। प्रेमी-प्रेमिका एक साथ अच्छा समय बिताएंगे। प्रेम में किए गए वादों को पूरा करने की कोशिश करेंगे। जिस कारण आपकी लवलाइफ में मधुरता आएगी। व्यवहार में नम्रता की आवश्यकता है।

धनु- अपने लव पार्टनर को अपने मन के विचार व्यक्त कर खुशी और हल्कापन महसूस करेंगे। शाम को आपका प्रेमी पूरी उमंग और जोश के साथ घूमने जा सकता है। बच्चों की परीक्षा में अच्छे अंक मिल सकते है।

मकर – कोई मित्र आगे आपको धोखा दे सकता है। कंजूसी के कारण लवर नाराज हो सकता है। एक दूसरे की इज्जत रिलेशन को सही बनाएगी। ससुराल पक्ष से अचानक खबर मिल सकती है। प्रेमी की सेहत खराब हो सकती है।

कुम्भ- प्रेमी के साथ घरवालों को लेकर कहा सुनी हो सकती है। विदेश जाने का योग बन रहा है, जीवनसाथी परेशान है। आपका सहारा और सलाह उनकी परेशानियों को कम करेगी। प्रेमी का दिल जीतने के लिए आप गिफ्ट खरीद सकते है।

मीन- विवाह योग्य व्यक्तियों के विवाह की बातों में देरी आएगी दिल रोमांटिक है परन्तु साथी से संबंध बनाने के लिए परिवार का साथ कम मिलेगा। मेहनत करनी पड़ सकती है। प्रेमी के गिफ्ट पर ज्यादा खर्च कर सकते है। यात्रा में पुराने मित्र मिल सकते है।

Related Articles

Back to top button