अद्धयात्म

आज रविवार के दिन इन राशियों की पूरी होगी हर मुराद, और इनकी बढेंगी मुश्किलें

आपके लिए आज का दिन बहुत शुभ है। आज आपको आर्थिक लाभ मिलने का संयोग बना हुआ है| नयें अवसरों की तलाश में भटकने से बेहतर है कि जो आप कर रहें है उसे पूरी लग्न व ईमानदारी से करें. जीवन की किसी भी सफलता को प्राप्त करने के लिए कठिनाईयों के रास्ते से गुजरना ही पड़ेगा. अच्छा सोचें। सकारात्मक विचारों के कारण प्रगति के अवसर आएंगे। व्यापार अच्छा चलेगा। परिवार में तरक्की होगी।

आज रविवार के दिन इन राशियों की पूरी होगी हर मुराद, और इनकी बढेंगी मुश्किलें वृश्चिक राशि:
आज के दिन कुछ लोगों की पुरानी समस्याओं के समाधान होने के आसार नजर आ रहे है. व्यर्थ के वाद-विवाद में पड़कर अपना समय बर्बाद न करें. जो भी करें समझे फिर करें। लोगों के बिच अपनी छवी सुधारें। अनसोचे कामों में हाथ नहीं डालें। पारिवारिक मामले अशांत रखेंगे। कार्यक्षेत्र में काम का बोझ अधिक रहेगा। आर्थिक तंगी चिंता में डाल सकती है।

धनु राशि:
आप की मेहनत के अनुकूल सफलता मिलेगी। प्रतिस्पर्धा में यश, सफलता मिलेगी। संतान से मदद प्राप्त हो पाएगी। आर्थिक योजनाओं का क्रियान्वयन होने की संभावना है। छात्र किसी पर व्यर्थ की टीका-टिप्पणी करने से बचें. महिलायें अधिकारों का दुरूपयोग न करें अन्यथा लोग टिका-टिप्पणी करेंगे. जमीन और वाहन से जुड़ी समस्याएं सताएंगी. मध्याहन के बाद आप सुख-शांति का अनुभव करेंगे

मकर राशि:
कुछ कार्यो को लेकर मन चिन्ताग्रस्त रह सकता है. सामाजिक कार्यों से मान प्रतिष्ठा में लाभ होगा लेकिन आपसी विवादों से बचना ही हितकर रहेगा.समय मध्यम है। तनाव बढ़ेगा, क्रोध पर नियंत्रण रखें। महत्व के कार्य, निर्णयों में सहयोग लेना होगा। मान-सम्मान बढ़ेगा। वाहन से चोट लग सकती है।

कुंभ राशि:
आज का दिन गृहस्थ जीवन की दृष्टि से आनंदमय रहेगा. परिवारजनों के साथ आनंद का वातावरण बना रहेगा. व्यवसाय में पदोन्नति के योग हैं. व्यावसायिक क्षेत्र में भी अनुकूल वातावरण रहेगा.आर्थिक लाभ होने से रुके कार्यों को गती मिलेगी। योजनाएं फलीभूत होंगी। लेनदेन, कर्ज, खर्च की पूर्णता होगी। पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि से संतोष रहेगा। रिश्तेदारों से संबंधों में मर्यादा जरूरी है।

मीन राशि:
आज व्यवसायियों को यश और सफलता मिलेगी. सहकर्मियों का पूरा सहयोग आपको मिल पाएगा. आर्थिक लाभ भी होगा. प्रतिस्पर्धियों को आश्चर्य होगा. मध्याहन के बाद मनोरंजन की दुनिया में आप सैर करेंगे और प्रियपात्र आपके मन को प्रफुल्लित करेंगे.समय पर निर्णय लेने से कार्यों में सफलता तय है। व्यावसायिक संबंधों का लाभ मिलेगा। बुद्धि एवं तर्क से कार्य में सफलता के योग बनेंगे। रुका धन मिलेगा। धार्मिक रुचि बढ़ेगी।

Related Articles

Back to top button