National News - राष्ट्रीयफीचर्ड

आतंकी की धमकी, कश्मीर के लिए भारत-पाकिस्तान में होगा परमाणु युद्ध !

नई दिल्ली। गृह मंत्री राजनाथ सिंह के पाकिस्तान दौरे से लौटने के एक हफ्ते के बाद ही पाकिस्तान का असली चेहरा सामने आ गया है। पाकिस्तान के आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के चीफ सैयद सलाउद्दीन ने कहा कि कश्मीर के मुद्दे पर भारत-पाकिस्तान में परमाणु युद्ध हो सकता है। सलाउद्दीन ने भारत को ये धमकी कराची में जमात-ए-इस्लामी नेताओं की कश्मीर मु्द्दे पर हुई कॉन्फ्रेंस के दौरान दी।

salahuddin-s_650_080816080930 (1)

सैयद सलाउद्दीन ने कहा, इसमें पाकिस्तान भी हमारा साथ दे

सलाउद्दीन ने कहा कि पाकिस्तान की ड्यूटी है कि कश्मीर में चल रही आजादी की लड़ाई को वो नैतिक, राजनीतिक सपोर्ट दे। अगर पाकिस्तान अपना समर्थन देता है तो दोनों ताकतों के बीच न्यूक्लियर वार होने की बहुत संभावनाएं हैं। दोनों मुल्कों के बीच तीन युद्ध पहले ही हो चुके हैं, जिनमें से दो कश्मीर के मुद्दे पर हुए थे। इस्लामाबाद में सार्क के दौरान आतंकी की बखिया उघेड़ने वाले केंद्रीय गृहमंत्री के साथ बेरुखी से पेश आने वाले पाकिस्तान के हुक्मरानों के सामने वह बोलता रहा। उसने कह दिया कि कश्मीर पर युद्ध के लिए भारत तैयार रहे। साथ ही कहा कि पाकिस्तान की यह ड्यूटी है वह नैतिक, सामाजिक, राजनीतिक और संवैधानिक तौर पर कश्मीरी लोगों की मदद करे।

इससे पहले भी दिया था हमला करने का बयान

इससे पहले कश्मीर में आतंकी बुरहान वानी की मौत के बाद आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद और हिजबुल मुजाहिद्दन ने आतंकियों से भारत में हमले तेज करने को कहा था। दोनों आतंकी संगठनों द्वारा पाक अधिकृत कश्मीर में आयोजित एक सभा में जैश के प्रमुख हाफिज सईद और हिजबुल प्रमुख सलाउद्दीन ने कहा था कि कश्मीर की आजादी के लिए यह जंग जारी रहेगी। इस दौरान इन दोनों ही आतंकियों ने भारत के खिलाफ जमकर जहर उगला था। यह सभा आतंकी बुरहान वानी को दफनाए जाने से कुछ पहले ही आयोजित की गई थी।

 

Related Articles

Back to top button