उत्तर प्रदेशफीचर्डराजनीति

आदित्यनाथ ने सपा सरकार को बताया मुस्लिम विरोधी- बोले, ‘अखिलेश के राज में हुए 350 दंगे ‘

yogi-1-565d2ca718254_lभाजपा के फायरब्रांड नेता और गोरखपुर से भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार पर एक बार फिर जमकर हमला बोला है। योगी ने अखिलेश सरकार पर मुस्लिम विरोधी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार मुसलमानों को गुमराह कर रही है।उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अपनी कमजोरी को छिपाने के लिए सरकार सांप्रदायिकता और हिंसा का रंग देकर समाज को बांटना चाहती है।आदित्यनाथ ने कहा कि अखिलेश सरकार के साढ़े तीन साल के कार्यकाल में साढ़े तीन सौ दंगे हो चुके हैं, जिसमें बहुसंख्यक हिंदू पीडि़त हुआ।

 उन्होंने कहा कि राष्ट्रवादी संगठनों पर सांप्रदायिकता फैलाने का आरोप लगाकर यह सरकार इससे जुड़े लोगों को जेलों में ठूस रही है। उन पर झूठे मुकदमे लगाए जा रहे हैं।  योगी ने कहा कि सरकार ने पूरे प्रदेश को अराजकता की आग में झोंक दिया है।

पूर्ववर्ती यूपीए सरकार पर भी बोला हमलासांसद आदित्यनाथ ने यूपीए सरकार के कार्यकाल पर हमला बोलते हुए  कि यूपीए के शासन काल में देश में सबसे ज्यादा घुसपैठ की घटनाएं हुई हैं।

उन्होंने कहा कि भारत-नेपाल बॉर्डर खुली सीमा है। यूपीए शासनकाल में इसी सीमा से करीब 300 हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकवादियों ने देश में घुसपैठ की थी।

 

Related Articles

Back to top button