National News - राष्ट्रीय

आदित्य हत्याकांड में बिंदी यादव और बॉडीगार्ड राजेश को 14 दिनों की जेल

एंजेंसी/ bindi_yadav_201659_14147_09_05_2016पटना। गया में बीते शनिवार बारहवीं के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप जदयू की विधान पार्षद मनोरमा देवी के बेटे रॉकी यादव पर लगा है। हत्या के बाद रॉकी फरार है।

पुलिस ने रविवार को मनोरमा देवी के पति बिंदी यादव और बॉडीगार्ड राजेश कुमार से पूछताछ की थी जिसमें उन्होंने पुलिस की मदद करने के बजाए बरगलाने की कोशिश की। दोनों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया और पूछताछ के लिए दोनों को चौदह दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस का आरोप है कि बिंदी यादव और मनोरमा देवी ने आरोपी बेटे को भगाने में सहायता की। बिंदी यादव को पुलिस को बरगलाने का आरोप लगा है, कल उसने तरह-तरह के बयान देकर पुलिस को बरगलाया है। एक बार उसने कहा कि उसका बेटा गया में था ही नहीं वो दिल्ली में है। फिर उसने कहा कि बेटे से हाथापाई हुई और आत्मरक्षार्थ उसने लाइसेंसी बंदूक से गोली चलाई और गोली आदित्य को लग गई।

गिरफ्तारी के बाद बिंदी ने कहा कि राजनीतिक साजिश के तहत मुझे फंसाया जा रहा है, मुझसे बेटे का पता पूछा जा रहा है और मुझे बेवजह गिरफ्तार कर मुझे परेशान किया जा रहा है। मुझे छोड़ेंगे तभी तो मैं भी उसका पता लगाउंगा।

यह है घटनाक्रम

शनिवार को बोधगया से गया की ओर आ रही व्यवसायी पुत्र की स्विफ्ट कार और एमएलसी पुत्र की लैंडरोवर कारें एक-दूसरे से आगे निकलने की हाेड़ में थीं। रोडरेज में बढे विवाद में एमएलसी पुत्र रॉकी ने व्यवसायी पुत्र आदित्य की गाड़ी को चेज करते हुए सत्ता के नशे में चूर एक एमएलसी के बिगड़ैल बेटे ने गोली चला दी। गुस्‍सा इस बात पर था कि उसकी लैंडरोवर गाड़ी को स्विफ्ट कार ओवरटेक क्यों नहीं करने दे रही। गाेली स्विफ्ट में बैठे एक व्यवसायी के किशोर बेटे आदित्य सचदेवा को जा लगी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या का आरोप गया की जदयू एमएलसी मनोरमा देवी के बेटे रॉकी यादव पर लगा है, जो फरार है। इस बीच गया में घटना के विरोध में जनाक्रोश उबाल पर है।

 
 

 

Related Articles

Back to top button