राज्यराष्ट्रीय

आनंदपाल के अंतिम संस्कार को लेकर अभी भी असमंजस स्थिति

जयपुर: कुछ दिनों पहले राजस्थान में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह के अंतिम संस्कार को लेकर अभी भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है. जिसमे उसकी मौत के बाद अभी तक उसके अंतिम संस्कार को लेकर कुछ भी तय नहीं हो पाया है. इस बारे में नागौर के पुलिस अधीक्षक पारिस देशमुख ने आज कहा कि अभी स्पष्ट नहीं है कि आनंदपाल सिंह का अंतिम संस्कार कब होगा. यह परिजन तय करेंगे. जिसके बाद ही अंतिम संस्कार किया जा सकेगा.

ये भी पढ़ें:  मात्र एक नुस्खे से पेट और कमर की चर्बी हो जाएगी बिलकुल गायब !

आनंदपाल के अंतिम संस्कार को लेकर अभी भी असमंजस स्थितिबता दे कि हाल में कुछ दिनों पहले कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गयी थी. जिसके बाद से ही उसका अंतिम संस्कार नहीं हुआ है. मृतक की मां और राजपूत संगठन राजस्थान सरकार से पुलिस मुठभेड़ की जांच सीबीआई से करवाने, अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जेल में बंद मृतक के दो भाईयों को जमानत देने समेत अन्य मांगें पूरी नहीं होने तक आंनदपाल सिंह का अंतिम संस्‍कार करने से इनकार कर दिया है.

ये भी पढ़ें: चीन ने दी धमकी, सीमा से पीछे हट जाये इंडियन आर्मी, 1962 की जंग कर ले याद!

आनंद पाल सिंह की मौत को लेकर प्रदर्शन भी किया जा रहा है. इस बारे में पुलिस अधीक्षक पारिस देशमुख नेबताया है कि पुलिस प्रशासन में अंतिम संस्कार को लेकर कोई दूसरा नोटिस नहीं दिया है. ऐसे में अभी यह तय करना परिजन के हाथ में है. 

 

Related Articles

Back to top button