अजब-गजबउत्तर प्रदेशराज्यराष्ट्रीय

आपत्तिजनक हालत में देख प्रेमी का निजी अंग……

couple-Intimate_571b0f6b17288प्रतापगढ़ : प्रतापगढ़ के एक गाँव में प्रेमी जोड़े को आपतिजनक हालत में देखे जाने पर ग्रामीणों ने गुस्से में प्रेमी के निजी अंग को काट डाला. सूचना मिलने पर परिजन पीड़ित को अस्पताल ले गये जहाँ उसकी हालत गम्भीर बताई जा रही है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार जिले के अंतु थाना क्षेत्र के एक गाँव में राम शिरोमणि वर्मा का गाँव की ही 14 साल की नाबालिग से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

गुरूवार रात को गाँव के लोगों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया तो गुस्से में आकर प्रेमी का गुप्तांग काट कर घायल कर दिया. प्रेमी के परिजनों के अनुसार घायल प्रेमी को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन हालत गम्भीर होने पर उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया.

उधर राम अवतार वर्मा ने बताया कि पीडिता की मां की शिकायत पर आरोपी राम के खिलाफ पास्को एक्ट व अन्य कानूनों में मामला दर्ज किया गया है. इसके अलावा मैनपुरी के नगला गुलाला गाँव में भी एक प्रेमी जोड़े को आपतिजनक हालत में देखे जाने पर लोगों ने प्रेमी-प्रेमिका की जमकर पिटाई की. घटना से घबराई लडकी ने जहर खा लिया. पुलिस ने प्रेमी जोड़े को इलाज के लिए अस्पताल पहुँचाया.

Related Articles

Back to top button