राष्ट्रीय

आपसी विवादों के चलते अमरावती में महिला ने आॅटो चालक पर फेंका एसिड

acid__1452815037अमरावती. आपसी विवादों के चलते एक महिला ने गुरुवार को एक आॅटो चालक के चेहरे पर एसिड फेंक दिया। बुरी तरह झुलसे ऑटो चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
 
जानकारी के मुताबिक गाडगे नगर पुलिस थाना अंतर्गत डफरीन अस्पताल के पास गौतम नगर निवासी महिला माधुरी बाबाराव शेकार (40) ने किसी पुरानी रंजिश के चलते पड़ोस के ही अशोक नगर में रहनेवाले आॅटो चालक रवींद्र किशनराव कीर्तकार (40) पर बुधवार की रात एसिड फेंक दिया। जिससे रवींद्र का चेहरा बुरी तरह झुलस गया। रवींद्र को जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
आरोपी महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया। सूत्रों के मुताबिक घटना के पीछे पैसों का आपसी लेन-देन वजह बताई जा रही है। रवींद्र कीर्तकार का आरोपी महिला के साथ उधारी की रकम को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था।
 
बुधवार की शाम रवींद्र डफरीन अस्पताल के पास से पैदल जा रहा था, तभी विठ्ठल मंदिर के सामने आरोपी महिला ने पीछे से आकर उसके चेहरे पर ग्लास से एसिड फेंका और भाग गई। रवींद्र की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग दौड़ते हुए आए। रवींद्र के मित्र ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मामले में गाडगेनगर पुलिस ने रवींद्र के बयान के आधार पर दफा 326 के तहत आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Back to top button