राष्ट्रीय

आम्रपाली मुद्दे पर महेंद्र सिंह धोनी ने कहा : वादों को पूरा करने की जरूरत

m-s-dhoni-625-300_625x300_41457462947एजेन्सी/ मुंबई: जमीन जायदाद से जुड़ी कंपनी आम्रपाली के ब्रांड एम्बैसडर तथा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि कंपनी को अपने वादों को पूरा करना चाहिए। धोनी ने कहा है कि वे कंपनियों की परियोजनाओं में देरी का मुद्दा कंपनी प्रबंधन के समक्ष उठाएंगे।

उल्लेखनीय है कि कंपनी की आवासीय परियोजनाओं में भारी देरी से नाराज उसके ग्राहकों ने सोशल मीडिया पर धोनी की खूब आलोचना की थी। यहां संवाददाता सम्मेलन में जब धोनी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मौजूदा आर्थिक परिदृश्य में बिल्डरों के लिए बहुत मुश्किल हो गई है।

धोनी ने कहा,‘ हालांकि मेरी राय में जो वादे किए गए उन्हें पूरा किया जाना चाहिए भले ही हालात कैसे हों।’ आम्रपाली ग्रुप राष्ट्रीय राजधानी में अनेक आवासीय परियोजनाओं में लगा है।

नोएडा में स्फायर परियोजना के निवासियों की कंपनी के खिलाफ शिकायतें हाल ही में ट्वीटर पर वायरल हो गईं। नागरिकों ने धोनी को टैग करते हुए कहा कि या तो वे कंपनी से नाता तोड़ें या कंपनी को बकाया काम पूरा करने के लिए बाध्य करें।

निवासियों का कहना है कि स्फायर का पहला चरण 2009 में शुरू हुआ और इसका काम पूरा हो चुका है। लगभग 800 परिवार इनमें रहने लगे हैं लेकिन अनेक टावरों में सिविल व इलेक्ट्रिकल काम अब भी बाकी है।

कंपनी प्रबंध ने जब उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिया तो उन्होंने पिछले सप्ताह ‘आम्रपाली मिसयूज धोनी’ हैशटैग शुरू किया जो देखते ही देखते ट्वीटर पर वायरल हो गया।

संवाददाता सम्मेलन में सवाल का जवाब देते हुए धोनी ने संवाददाताओं से कहा,‘ मैं विवादों को दूर रखना चाहूंगा, आप जानते हैं कि कई बार हालात ऐसे होते हैं कि अपेक्षाएं पूरी नहीं की जाती। ऐसा होता रहता है और हम देखेंगे कि क्या किया जा सकता है। हम आम्रपाली के लोगों से बात करेंगे और देखेंगे कि क्या चल रहा है।’ इससे पहले आम्रवाली ने सोशल मीडिया पर मुद्दे को लेकर कहा कि ‘मुद्दे को बढ़ा चढ़ाकर पेश किया गया है। सभी मूल सेवाएं उपलब्ध हैं।’

Related Articles

Back to top button