स्पोर्ट्स

आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने घुटनों पर बैठकर किया प्रेमिका को प्रपोज

नई दिल्ली: ऑस्ट्रलिया टीम कप्तान स्टीव स्मिथ इन दिनों काफी खुश नज़र आ रहे है  ख़ुशी कोई मैच की नहीं है बल्कि अपनी प्रेमिका को प्रपोज़ करने की हैं, स्टीव ने अपनी गर्लफ्रेंड डैनी विलिस को घुटने पर बैठक कर प्रपोज़ किया, जिसे उनकी प्रेमिका ने ख़ुशी ख़ुशी एक्सेप्ट भी कर लिया. इस बात की जानकारी खुद स्मिथ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी.

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर : क्रिकेट के महान खिलाडी का हुआ एक्सीडेंट, खाई में जा गिरी कार     

सूत्रों के हवाले ज्ञात हुआ है की कप्तान स्मिथ ने अपनी प्रेमिका डैनी विलिस से सगाई कर ली है. बताते चले ये दोनों पिछले पांच सालो से एक दूसरे को  डेट कर रहे थे. ये दोनों पहली बार 2011- 2012 के बिग बैश लीग में मिले थे. स्मिथ ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, मैंने आज  घुटनो के बल बैठकर डैनी को शादी के लिए प्रपोज़ किया, जिसके लिए डैनी ने उन्हें हां कह दी, इन दिनों ये लव वर्ड न्यूयॉर्क में छुट्टिया मना रहे है. 

ये भी पढ़ें: हॉट सनी ने कहा,सलमान खान हर बार मेरे साथ करते है…

स्मिथ ने जो सेल्फी ली है वो किसी ऊंची इमारत पर खड़े होकर ली है, वही डैनी के बाए हाथ की उंगली में एक रिंग भी दिखाई दे रही है, जिसे हम इंगेजमेंट रिंग कह सकते है. ज्ञात हो आपको स्मिथ ने 2014 में दिए के इंटरव्यू में कहा था कि डैनी मेरे हर मैच में मौजूद होती है. उसकी सलाह मेरे लिए हमेशा अच्छी रही है.

Related Articles

Back to top button